3 महीने बाद फ्लोर पर होगी शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान, होल्ड पर राजकुमार हिरानी की फिल्म!

Shah Rukh Khan Pathan Update: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' थ्रिलर एंटरटेनर होने वाली है। खास बात ये है कि शाहरुख के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी दिखाई दे सकती हैं...

Pathan Shah Rukh Khan Comeback Movie go on floors in November 2020 in UK And Rajkumar Hirani on hold
शाहरुख खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • शाहरुख खान की कमबैक फिल्म का नाम पठान बताया जा रहा है।
  • शाहरुख इस फिल्म को डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद के साथ करने जा रहे हैं।

पिछले दो साल से सिल्वर स्क्रीन से गायब चल रहे शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे टाइम से शाहरुख खान को कई स्‍क्र‍िप्‍ट सुनाने की खबरें आ रही हैं और इनमें से एक उन्हें पसंद भी आ गई है। यही स्क्रिप्ट शाहरुख खान की अगली फिल्म की होने वाली है जिसे वो डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद के साथ करने जा रहे हैं। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म थ्रिलर एंटरटेनर होने वाली है और इसका नाम 'पठान' बताया जा रहा है। खास बात ये है कि शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण दिखाई दे सकती है। अब फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर जानकारी सामने आ गई है। 

यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने जा रही शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की ये फिल्म इसी साल नवंबर 2020 में फ्लोर पर होगी। फिल्म को लेकर प्री-प्रोडक्शन काम तेजी से चल रहा है। लगातार एक्शन बोर्ड, शूटिंग स्पॉट और कैरेक्टर्स ट्राइल्स को लेकर वीडियो कॉल्स के जरिए चर्चा चल रही है। शाहरुख खान इस साल के अंत तक अपनी सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। 


2022 में आएगी राजकुमार हिरानी की फिल्म
साल 2018 के बाद बड़े परदे पर शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे हैं। जैसा कि बताया जा रहा था शाहरुख खान पहले राजकुमार हिरानी के साथ सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालांकि हिरानी को अपनी स्क्रिप्ट पूरी करने में समय लग रहा है और प्री-प्रोडक्शन शुरू करने में भी काफी टाइम है। हिरानी अब ये फिल्म 2022 के सेकंड हाफ में लेकर आएंगे। 


शाहरुख पठान के बाद करेंगे हिरानी की फिल्म
शाहरुख खान की फिल्म पठान साल 2021 में रिलीज होगी। वहीं हिरानी की फिल्म शाहरुख की पठान रैपअप होने के बाद शुरू होगी। इसकी एक्सपेक्टेड डेट अगले साल जून की मानी जा रही है। फिल्म वॉर की सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ सातवें आसमान पर हैं। इसीलिए आदित्य चोपड़ा ने प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म पठान का काम उनको सौंपा है। आपको बता दें, यश राज फिल्म और बाकी लोगों द्वारा इस स्क्रिप्ट को पसंद किया गया और इसीलिए शाहरुख ने फिल्म को कमबैक के लिए चुना है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर