Shah Rukh Khan Photo: शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा को दी शादी की बधाई, लिखा बेहद खास मैसेज

बॉलीवुड
Updated Nov 21, 2019 | 07:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्टर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो बधाई देते नजर आ रहे हैं।

Acid Attack victim के साथ शाहरुख खान
Acid Attack victim के साथ शाहरुख खान 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा को दी शादी की बधाई
  • एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।
  • किंग खान की मीर फाउंडेशन एसिड अटैक सर्वाइवर की मदद करती है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ समाजिक कार्यों में भी काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एसिड अटैक सर्वाइवर को शादी की बधाई दी है। बता दें कि शाहरुख की संस्था मीर फाउंडेशन एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए काम करती हैं। शाहरुख खान, मीर फाउंडेशन के संस्थापक हैं, जो एसिड अटैक पीड़ितों की मदद और समर्थन करने वाला संगठन है। 

अनुपमा उनकी ही संस्था में काम करती हैं। अनुपमा ने हाल ही में जगदीप सिंह से शादी की है। ऐसे में शाहरुख ने बधाई देते हुए अनुपमा की तस्वीरें शेयर की है। इस मौके पर 54 वर्षीय एक्टर ने लिखा- बधाई मेरी प्यारी अनुपमा को। वो अब अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। उनकी जिंदगी आगे बेहद खूबसूरत और खुशियों से भरा हो। तुम हो वो जगदीप....तुम दोनों इस खुशी के दोहरे कारण हो। इसके साथ ही उन्होंने अनुपमा की शादी की तस्वीरें शेयर की है।

एक तस्वीर में एक्टर भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले शाहरुख खान ने दिवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ग्रूप तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ दिखाई दे रहे थे।

 

 

बता दें कि उनका ये संगठन 120 एसिड अटैक पीड़ितों की सर्जरी करने के लिए पहल की है।  इसके अलावा डॉक्टर्स भी उनकी मदद के लिए आगे आए और संगठन को एक नई दिशा दी। इस संगठन की स्थापना शाहरुख खान ने 2013 में की थी। ये संस्था एक्टर के पिता के नाम से शुरू हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख तीन फिल्में करने वाले हैं। इनमें से एक साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म है, दूसरी राजकुमार हिरानी की और तीसरी अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म है। कहा जा रहा है कि शाहरुख अगले साल से फिल्मों की शूटिंग में जुट जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर