Pathaan Release date: खत्म हुआ इंतजार, सामने आई शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट

Pathan Release date: लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है। फैंस को कब से इस पल का इंतजार था जब उनके प्रिय सितारे की फिल्म को लेकर खबर आए।

Pathan Release date and Teaser
Pathan Release date and Teaser  
मुख्य बातें
  • सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • यशराज फिल्म्स ने एक टीजर वीडियो जारी करते हुए पठान के आने की जानकारी दी।
  • वीडियो में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक सामने आती है।

Pathan Release date Announcement: लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है। फैंस को कब से इस पल का इंतजार था जब उनके प्रिय सितारे की फिल्म को लेकर खबर आए। यशराज फिल्म्स ने एक टीजर वीडियो जारी करते हुए पठान के आने की जानकारी दी है। वीडियो में बताया गया है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान कब रिलीज होगी। 

वीडियो में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक सामने आती है। पहले जॉन कहते हैं हमारे देश में हम नाम रखते हैं धर्म या जाति से पर उसके पास इनमें से कुछ नहीं था। उसके बाद दीपिका पादुकोण की झलक आती है और कहती हैं कि यहां तक उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था, अगर कुछ था तो यही एक देश- इंडिया। 

2022 में Deepika Padukone पर दांव लगे बॉलीवुड के एक हजार करोड़, पठान, टाइगर समेत इन फिल्मों में कर रही हैं काम

इसके बाद शाहरुख की आवाज आती है- तो उसने अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को अपना कर्म। जिनका नाम नहीं होता, उनका नामकरण उनके साथी कर देते हैं। ये नाम क्यों रखा गया, कैसे रखा गया इसके लिए कुछ इंतजार... इस बैकग्राउंड में शाहरुख खान चलते नजर आ रहे हैं। उनकी पूरी झलक अभी आना बाकी है। इसके बाद सामने आती है रिलीज डेट। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।  

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। शाहरुख खान अपने प्रोजेक्‍ट्स को पूरा करने में लग गए हैं। दो साल से शाहरुख खान किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है। आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसलिए शाहरुख ने वापसी के लिए जबरदस्त प्लान बनाया। 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान का न‍िर्माण यशराज बैनर तले हो रहा है। इस हाई बजट फ‍िल्‍म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं जबकि सलमान खान का कैमियो भी इस फ‍िल्‍म में होने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर