शाहरुख खान के बेटे अबराम ने रेस में जीते दो मेडल, एक्टर ने शेयर की तस्वीरें

Abram Khan Wins Medals In Race: बॉलीवुड के महानायक शाहरुख खान ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया कि उनके छोटे बेटे अबराम ने रेस में दो मेडल जीते हैं। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं।

Shah Rukh Khan with Son Abram Khan
Shah Rukh Khan with Son Abram Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने हाल ही में ट्वीट कर बताया कि उनके बेटे अबराम ने रेसिंग में दो मेडल जीते हैं
  • अबराम ने रेसिंग में एक नहीं बल्कि दो मेडल जीते, जिसकी तस्वीरें भी शाहरुख ने शेयर कीं
  • मालूम हो कि अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी से हुआ था

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अबराम की फोटोज शेयर कीं जो कि उनके स्पोर्ट्स डे की हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख ने बताया कि अबराम ने आज स्कूल में हुई रेस में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता है।  

शाहरुख ने तीन तस्वीरों का एक कोलाज ट्वीट किया जिसमें पहली फोटो में अबराम मेडल पहने हुए हैं और उनके साथ शाहरुख नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अबराम दूसरा मेडल पहने और हाथ में सर्टिफिकेट लिए दिख रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में क्यूट अबराम को इस जीत के बाद मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। 

मालूम हो कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के तीन बच्चे हैं। दो बेटे आर्यन और अबराम खान व एक बेटी सुहाना खान। आर्यन का जन्म साल 1997 में, सुहाना का जन्म साल 2000 में जबकि अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। अबराम पिछले साल 27 मई को 6 साल के हुए है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2018 में फिल्म आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखे थे, जिसमें उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं। इसके बाद शाहरुख ने अब तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है। पिछले साल यह माना जा रहा था कि शाहरुख अपने बर्थडे पर नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर