Shah Rukh Khan New Film: इस तमिल डायरेक्टर के साथ काम करेंगे शाहरुख खान, जल्द कर सकते हैं घोषणा

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 23:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही उनकी नई फिल्म की घोषणा हो सकती है। वे तमिल के डायरेक्टर के साथ काम करने वाले हैं।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तमिल डायरेक्टर के साथ होगा शाहरुख खान का अगला प्रोजेक्ट
  • जीरो के बाद से फिल्मी पर्दे पर नहीं दिखे शाहरुख
  • कहा जा रहा है कि अपने बर्थडे पर शाहरुख नई फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। वे आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। करीब एक साल होने आया है, लेकिन अब तक उन्होंने अपनी किसी नई फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। इन दिनों वे अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वीकेंड पर वे अबराम और गौरी खान के साथ अलीबाग भी गए थे। फैंस शाहरुख की फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख का 2 नवंबर को जन्मदिन है और ऐसा माना जा रहा है कि वे इसी दिन अपनी फिल्मों की घोषणा करेंगे। ये भी खबरें हैं कि वे तमिल के मशहूर फिल्ममेकर Atlee के साथ काम करने वाले हैं। अब इस बात पर मोहर भी लग गई है। दरअसल हाल ही में Atlee की अपकमिंग फिल्म 'Bigil' का प्रमोशन था। इस दौरान उनके साथी डायरेक्टर हरीश शंकर भी इवेंट में मौजूद थे। उन्होंने शाहरुख के साथ Atlee के काम करने की बात की।

हरीश ने बताया कि उनके प्रोजेक्ट के बारे में खबर आ रही है और वे प्रार्थना कर रहे हैं कि ऐसा जल्द से जल्द हो पाए। उन्होंने कहा कि Atlee सर शाहरुख को डायरेक्ट करेंगे और वे शाहरुख के बड़े फैन है। उनका बात सुनकर Atlee भी मुस्कुराने लगे, जिससे ये कंफर्म हो गया कि वे सही कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म जीरो पिछले साल दिसंबर में आई थी। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आईं। ये तिकड़ी इससे पहले जब तक है जान में साथ काम कर चुकी है। वो फिल्म हिट रही थी, लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद शाहरुख ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लिया। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द से जल्द नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर