Shah Rukh Khan ने PM Narendra Modi का किया शुक्रिया, कहा - आपकी वजह से मैं और Aamir Khan गले मिले

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 23:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के कार्यक्रम में शाहरुख खान ने पीएम मोदी का शुक्रिया किया। क्योंकि उनकी वजह से वे और आमिर खान गले मिले।

Shahrukh Khan, PM Narendra Modi and Aamir Khan
Shahrukh Khan, PM Narendra Modi and Aamir Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पीएम नरेंद्र मोदी से मिले फिल्मी दुनिया के सितारे
  • शाहरुख खान ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
  • पीएम मोदी की वजह से शाहरुख खान और आमिर खान की मिटी दूरियां

हाल ही में बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचे। यहां महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें गांधीजी के विचारों के लेकर उस पर चर्चा की गई। इस इवेंट में शाहरुख खान और आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई सितारे पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। इस कार्यक्रम के कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो में शाहरुख ने पीएम को धन्यवाद कहा है। क्योंकि उनकी वजह से शाहरुख और आमिर की दूरियां मिट गईं। दरअसल कार्यक्रम के दौरान शाहरुख, पीएम मोदी के साथ खड़े थे। उन्होंने पीएम मोदी को कहा कि शुक्रिया सर, आपने हम सबको यहां बुलाया उसके लिए। उन्होंने इस बात की शिकायत की कि अमूमन एक्टर्स टाइम पर नहीं आते और एक जगह तो कभी इकट्ठे नहीं होते हैं। इतना सुनते ही सामने बैठे बॉलीवुड सेलेब्स हंसने लगे। 

 

 

शाहरुख ने आगे कहा कि आपकी और गांधीजी की वजह से हमारी दोस्ती हो गई। मैं और आमिर गले भी लगे, प्यार बढ़ रहा है हमारा। शाहरुख और आमिर के बारे में सुनकर सबकी हंसी छूट गई। इसके बाद शाहरुख ने गांधीजी के विचारों और आदर्शों को लेकर चर्चा की।

 

 

आपको बता दें कि ये अक्सर शाहरुख और आमिर के कोल्ड वार की खबरें आती रहती हैं, लेकिन उन्होंने इन खबरों कभी कुछ ज्यादा नहीं कहा है। हालांकि आज शाहरुख, आमिर से गले मिलकर काफी खुश थे, जो उनकी बात से झलक रहा था।

इस इवेंट में शाहरुख, आमिर के अलावा कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सितारे पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर