पहली शादी टूटने पर बोलीं शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम- 'मैं नहीं लेना चाहती थीं तलाक'

Neelima Azmi On Divorce: शाहिद कपूर की मम्मी नीलिमा अजीम ने साल 1984 में अपने पति पंकज कपूर से अलग हो गईं थीं। अब पहली बार नीलिमा अजीम ने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की है।

Shahid Kapoor, Neelima Aeem
Shahid Kapoor, Neelima Aeem 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर की मम्मी नीलिमा अजीम ने अपने तलाक के बारे में बताया है।
  • नीलिमा अजीम ने बताया कि उस वक्त शाहिद कपूर बेहद छोटे हैं।
  • नीलिमा अजीम ने कहा- 'तलाक की ये बात पचा पाना मेरे लए काफी मुश्किल था।'

मुंबई. शाहिद कपूर जब साढ़े तीन साल के थे तो उनकी मम्मी नीलिमा अजीम अपने पति पंकज कपूर से अलग हो गई थीं। अब नीलिमा अजीम ने पहली बार पंकज कपूर से अपने तलाक और बतौर सिंगल मदर के बारे में खुलकर बात की है।

पिंकविला से बातचीत में नीलिमा अजीम ने कहा- 'मैं ये कहना चाहती हूं कि अलग होने का फैसला मेरा नहीं था। ये एक सच्चाई थी। वह (पंकज कपूर) अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। ये बात पचा पाना मेरे लए काफी मुश्किल था।'

बकौल नीलिमा अजीम- 'हम काफी वक्त से अच्छे दोस्त थे। मुझे याद है मैं 15 साल की थीं जब हम दोनों दोस्त बने थे। हालांकि, हमारे अलग होने की वजह थी, जिसे मैं समझ सकती हूं। हालांकि, तलाक हम दोनों के लिए ही दर्दनाक था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Happy Mother’s Day. Words will always fall short. A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

साल 1984 में हुए थे अलग
नीलिमा अजीम ने इंटरव्यू में कहा-'हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती और प्यार था। ऐसे में मुझे काफी तकलीफ हुई। लेकिन, सही है अब हम काफी अच्छी दोस्त है। मैं उनके अच्छी लाइफ की कामना करती हूं।'  

आपको बता दें कि नीलिमा अजीम और पंकज कपूर ने साल 1975 में शादी की थी। कुछ वक्त बाद यानी साल 1984 में दोनों अलग हो गए थे। नीलिमा अजीम से तलाक लेने के बाद उन्होंने सुप्रिया पाठक से शादी की थी। सुप्रिया और पंकज कपूर के दो बच्चे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Mom for president A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

 21 साल की उम्र में की थी शादी 
पंकज और नीलिमा की मुलाकात हुई उस समय नीलिमा डांसर बनना चाहती थीं। नीलिमा चाहती थीं कि वो प्रोफेशनल कथक डांसर बनें। दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। 

पंकज और नीलिमा एक दूसरे को इतना चाहने लगे थे कि 21 साल के पंकज ने 16 साल की नीलिमा से शादी करने का फैसला किया और साल 1975 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद साल 1981 में दोनों के घर के एक बेटे शाहिद कपूर का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर