क्या Mira Rajput करेंगी फिल्मों में डेब्यू? Shahid Kapoor ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड
Updated Oct 07, 2019 | 10:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लेकर काफी वक्त से चर्चा है कि वे फिल्मों में आ सकती हैं। हाल ही में शाहिद ने इस बारे में खुलकर बात की।

Shahid Kapoor, Mira Rajput
Shahid Kapoor, Mira Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मीरा राजपूत को लेकर शाहिद कपूर ने की बात
  • फिल्मों में मीरा के डेब्यू पर शाहिद ने कहा कि ये उनका फैसला है
  • शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। मीरा, शाहिद के साथ मैगजीन कवर्स पर नजर आ चुकी हैं। वे विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं, ऐसे में लंबे वक्त से उनके फिल्मों में आने के कयास लगाए जा रहे थे। हाल ही में शाहिद ने इस बारे में खुलकर बात की।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहिद से पूछा गया कि मीरा शोबिज का हिस्सा बनेंगी या नहीं। इस पर शाहिद ने कहा कि ये पूरी तरह से उनका फैसला है। हमने शादी की और पहले साल के अंदर ही हमारा पहला बच्चा हुआ और दो साल बाद दूसरा बच्चा पैदा हुआ। खुद के बजाए किसी और को समय देना अभी उनके लिए थोड़ा मुश्किल है। मां के रूप में वे पूरी तरह से समर्पित है। लेकिन वे अभी सिर्फ 25 साल की है। आने वाले एक और साल में वे बच्चों को पूरा अटेंशन देंगी। उनके पास अपने लिए बहुत सारी चीजों का पता लगाने के लिए पूरी जिंदगी पड़ी है। फिर वे वो सब कर सकती हैं, जो वे चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mira.kapoor) on

आपको बता दें कि शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। मीरा फिलहाल अपने बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। उन्हें कई बार बच्चों के साथ देखा जाता है। शाहिद की अगर बात करें तो जून में उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी। ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। शाहिद के ऑब्सेस्ड लवर के किरदार को मिक्स रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mira.kapoor) on

कबीर सिंह की सफलता के बाद से कहा जा रहा था कि शाहिद ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है। इसी इंटरव्यू के दौरान उनसे इस बारे में भी पूछा गया। जिस पर उन्होंने बताया कि मेरी प्राइस में बदलवा होंगे, क्योंकि इंडस्ट्री इसी से चलती है। लेकिन इससे पहले मुझे कोई फिल्म साइन करने दीजिए। बता दें कि कबीर सिंह के बाद अब तक शाहिद ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर