Shahrukh khan Controversies: जब एक मह‍िला ने शाहरुख खान को बताया था अपना गुमशुदा बेटा, कोर्ट तक गया था मामला

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 15, 2020 | 16:49 IST

Major Controversies of Shahrukh khan life: शाहरुख खान की जिंदगी से कई व‍िवाद भी जुड़े हैं। 90 के दशक में एक मह‍िला उनकी मां होने का दावा तक कर चुकी है।

Shahrukh khan Controversies: जब एक मह‍िला ने शाहरुख खान को बताया था अपना गुमशुदा बेटा, कोर्ट तक गया था मामला
Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Twitter

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख की जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव रहे हैं और उनका सामना कई बड़े विवादों से भी हुआ है। लेकिन उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर तब सामने आई थी, जब महाराष्‍ट्र के लातूर की एक मह‍िला ने ये दावा क‍िया था क‍ि वह शाहरुख खान की असली मां हैं और उन्‍होंने उनको एक फ‍िल्‍म का पोस्‍टर देखकर पहचाना है। ये मामला 1996 में सामने आया था जब शाहरुख खान बॉलीवुड को द‍िलवाले दुलहन‍िया ले जाएंगे जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म दे चुके थे। 

मलनबाई नाम की इस मह‍िला का कहना था क‍ि उन्‍होंने शाहरुख खान को 60 के दशक में खो द‍िया था। उस समय वह अपने बेटे को लेकर मुंबई आई थीं और मजबूरी करती थीं। वहीं उन्‍होंने शाहरुख को खो द‍िया था और बहुत ढूंढने पर भी जब वह नहीं मिला तो न‍िराश होकर वह अपने गांव वापस चली गई थीं। मह‍िला का ये भी कहना था क‍ि शाहरुख खान का असली नाम अलसाब है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

महिला को अपनी नजरों पर इतना भरोसा था क‍ि उन्‍होंने शाहरुख को अपना बेटा साबित करने के लिए कोर्ट का सहारा भी लिया था और क‍िंग खान को अदालत में पेश होना भी पड़ा था। 

जहां तक शाहरुख खान के करियर की बात है तो 2018 में जीरो के न चलने के बाद से उन्‍होंने अपनी अगली फ‍िल्‍म का ऐलान नहीं क‍िया है। हालांक‍ि कहा जा रहा है क‍ि वह राकेश शर्मा की बायोप‍िक सैल्‍यूट में नजर आएंगे लेकिन उनकी ओर इस खबर को कंफर्म नहीं क‍िया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर