Shamshera Box Office Collection Prediction: बड़ा धमाका कर सकती है 'शमशेरा', जानें कितनी रहेगी रणबीर की फिल्म की कमाई

Shamshera Box Office Collection Prediction Day 1: रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा का इंतजार खत्म होने वाला है। यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। 

Shamshera Movie Box Office Collection Prediction Day 1
Shamshera Movie Box Office Collection Prediction Day 1 
मुख्य बातें
  • एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा रिलीज होने जा रही है।
  • यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।
  • आइये जानते हैं ये फिल्म पहले दिन कैसा प्रदर्शन कर सकती है।

Shamshera Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लेने वाली है। यशराज बैनर तले इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से पांच दिन पहले टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी चुंकि मेकर्स फिल्म की ग्रैंड रिलीज चाहते हैं। यही वजह है कि मेकर्स ने इसके लिए भरपूर स्क्रीन ले ली हैं। 

'शमशेरा' सीबीएफसी U/A सर्टिफिटेक के साथ पास हो गई है। 4000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 28 मिनट का बताया जा रहा है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग मंडे को खोल दी गई है और अभी तक एडवांस बुकिंग के मामले में बहुत जबरदस्त रेस्पांस मिला है। फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने टिकट दाम नहीं बढ़ाए हैं। ज्यादा से ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचें इसलिए टिकट की कीमत कम रखी गई है।

Also Read: रिलीज को तैयार 'शमशेरा', जानें कास्ट, डायरेक्टर, स्टोरी से लेकर बजट तक की हर जानकारी

इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

यही वजह है कि पहले दिन अच्छी कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है। जानकारों का मानना है कि यह फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

कैसी है फिल्म शमशेरा 

शमशेरा में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है शुद्ध सिंह। रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं।

रणबीर का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखें तो उनकी फिल्म संजू ने 34.75 करोड़ रुपये के साथ सबसे तगड़ी ओपनिंग दी थी। उसके बाद 21.56 करोड़ रुपये के साथ बेशर्म दूसरे, 19.45 करोड़ रुपये के साथ ये जवानी है दीवानी तीसरे, 13.30 करोड़ रुपये के साथ ये जवानी है दीवानी चौथे और 10.94 करोड़ रुपये के साथ तमाशा पांचवे नंबर पर है। अब देखना होगा कि शमशेरा इन पांच फिल्मों में से किसका रिकॉर्ड तोड़ती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर