शमशेरा का फर्स्ट पोस्टर हुआ लीक, रणबीर कपूर का लुक देखकर फैन्स के हुए रोंगटे खड़े

Ranbir Kapoor Shamshera first look poster: यशराज बैनर तले बनने वाली मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'शमशेरा' जल्‍द ही सिनेमाघरों में दस्‍तक देने को तैयार है। इसमें मुख्य भूमिका में मौजूद रणबीर कपूर के होने की वजह से फैंस और ज्‍यादा उत्‍साहित हैं।

Ranbir Kapoor look from Shamshera first poster gets leaked
रणबीर कपूर। 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर का लुक पोस्टर ऑनलाइन लीक हो गया है।
  • रणबीर का दमदार किरदार होने वाला है।
  • मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का कैंपेन शुरू करने वाले हैं।

Shamshera first look poster: अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' से रणबीर कपूर का रफ लुक पोस्टर ऑनलाइन लीक हो गया है। ये पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाई-ऑक्टेन, एंटरटेनर फिल्म 1800 के दशक पर आधारित है, जिसमें रणबीर का दमदार किरदार होने वाला है। यशराज बैनर तले बनने वाली मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'शमशेरा' जल्‍द ही सिनेमाघरों में दस्‍तक देने को तैयार है। इसमें मुख्य भूमिका में मौजूद रणबीर कपूर के होने की वजह से फैंस और ज्‍यादा उत्‍साहित हैं। ऐसे में रणबीर कपूर का लुक सामने आने के बाद दर्शकों को दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं। इसमें रणबीर बड़े बालों के साथ काफी अलग दिख रहे हैं। 

एपिक पीरियड फिल्म का पोस्टर कथित तौर पर एक फैन एक्टिवेशन इवेंट के बाद लीक हो गया है। मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का कैंपेन शुरू करने वाले हैं। फिल्म की मार्केटिंग टीम के सारे प्लान अब लीक से धराशायी होते दिख रहे हैं। रणबीर कपूर के प्रशंसक पोस्टर देखकर सदमे में चले गए हैं क्योंकि पोस्टर ऑनलाइन सामने आया है और ये बहुत ही भयानक है। इसमें रणबीर का अवतार अब तक के किरदारों में सबसे जुदा लग रहा है और उन्हें देखकर ही लग रहा है कि फिल्म की कहानी काफी इंटेंस होगी। 

पढ़ें- ऋषि कपूर की वजह से नीतू कपूर ने ठुकराया था 'कल हो ना हो' का ऑफर

शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर के जन्मदिन पर सितंबर 2021 में फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया था। शमशेरा से सामने आए रणबीर के फर्स्ट लुक ने तब भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर शमशेरा के अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर के अपोजिट उनकी वाइफ आलिया भट्ट हैं। ब्रह्मास्त्र नौ सितंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल स्पेन में चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर