Shibani Dandekar Birthday: 3 साल से फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं शिबानी दांडेकर, शादी को लेकर ये है प्लानिंग

Birthday Special: शिबानी दांडेकर का जन्म 27 अगस्त 1980 में पुणे में हुआ था। वह इन दिनों बॉलीवुड एक्टर एवं डायरेक्टर फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में हैं।

Shibani Dandekar birthday, Shibani Dandekar relationship
शिबानी दांडेकर   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं।
  • फरहान के साथ एक्ट्रेस अक्सर शेयर करती हैं तस्वीरें
  • लॉकडाउन में दोनों एक-दूसरे के आए ज्यादा करीब

Shibani Dandekar Relationship: बॉलीवुड एक्टर एवं डायरेक्टर फरहान अख्तर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 27 अगस्त 1980 में पुणे में हुआ था। फरहान के साथ उनके ​रिश्ते की शुरुआत एक टीवी शो से हुई थी। जहां वह बतौर सेलेब कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। जबकि फरहान प्रोग्राम को होस्ट कर रहे थे।

शिबानी-फरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से ही बेबाक राय रखती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि उन्होंने शादी को लेकर अभी कोई प्लान नहीं किया है। उनका मानना है कि रिश्ते में एक-दूसरे को समझना बेहद जरूरी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके और फरहान के बीच शादी का मसला अभी तक नहीं आया है। हालांकि वे लॉकडाउन के चलते एक-दूसरे के ज्यादा करीब आए हैं। उन्होंने आपस में बहुत कुछ सीखा और समझा है।

उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वे शादी का प्लान बनाएंगे तो अपने फैंस को सबसे पहले बताएंगे क्योंकि अभी तक उन्होंने सारी चीजें उनसे शेयर की हैं। उनकी जिंदगी में ऐसा कोई पहलू नहीं है जो उन्होंने साझा नहीं किया हो।

शो से बढ़ी थीं नजदीकियां

फरहान अख्तर और शिबानी की पहली मुलाकात टीवी शो आई कैन डू दैट के सेट पर हुई थी। फरहान शो को होस्ट कर रहे थे और शिबानी, गुरमीत चौधरी और वीजे बानी समेत कई सेलेब्स इस शो का हिस्सा थे। यही से दोनों की नजदी​कियां बढ़ने लगी थीं। बाद में उनके रिश्ते को लेकर तमाम अफवाहें भी उड़ने लगी थी। आखिरकार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था।

दूसरी बीवी बनने को तैयार

फरहान अख्तर पहले से शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2000 में अधुना भवानी के साथ शादी की थी, हालाांकि आपसी मतभेद के चलते उनकी राहें जल्दी अलग हो गईं।फरहान और अधुना ने साल 2017 में डिवोर्स ले लिया। इसके बाद साल 2018 से फरहान का नाम शिबानी दांडेकर से जुड़ने लगा। ऐसे में अगर वह फरहान से शादी करती हैं तो वह उनकी दूसरी पत्नी होंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर