जब कैमरा के सामने उड़ गई शिल्पा शेट्टी की ड्रेस, कैमरा के सामने कपड़े संभालती दिखी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में छोटी बहन शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंचीं। इस दौरान तेज हवा चलने के कारण उनकी ड्रेस उड़ने लगी। शिल्पा कैमरा के सामने ड्रेस संभालती नजर आईं।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी ड्रेस हवा में उड़ती दिख रही है।
  • कैमरा के लिए पोज करते हुए शिल्पा अपनी ड्रेस संभालती नजर आ रही हैं।
  • हालांकि इस ड्रेस में शिल्पा काफी खूबसूरत लग रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल और फैशन के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा एक बार फिर खबरों में आ गई हैं और इस बार वजह है उनकी ड्रेस। 

शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं और इस दौरान वो पैपराजी को पोज देती नजर आईं। हालांकि तेज हवा के कारण एक्ट्रेस वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गईं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

हवा में उड़ी शिल्पा की ड्रेस

दरअसल शिल्पा ने ऑरेन्ज कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी। जब वो कैमरा के सामने पोज देने आईं तो तेज हवा के कारण उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी जिसे वो लगातार संभालती नजर आईं। इसे लेकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर ने कमेंट कर एक्ट्रेस की ड्रेस का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा कि जब फटी हुई ड्रेस पहनी है तो यही होना था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'और पहनो छोटे कपड़े मैडम'। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि उन्होंने जान बूझकर ऐसी ड्रेस पहनी है। हालांकि बता दें कि शिल्पा की ये ड्रेस काफी खूबसूरत थी जिसमें वो खुद भी काफी अच्छी लग रही थीं।

राज कुंद्रा भी निशाने पर

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर यूजर्स उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर ने कमेंट कर पूछा कि राज कुंद्रा के केस का क्या हुआ? बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब शिल्‍पा अपने लुक के चलते ट्रोल हुईं। वह अपने बोल्‍ड अंदाज के ल‍िए फैंस के निशाने पर रहती हैं लेकिन उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। मालूम हो कि एक्ट्रेस इन दिनों रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आ रही हैं, जिसमें उनके अलावा किरण खेर, रैपर बादशाह और मनोज मुंतशिर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर