Shilpa Shetty Movie: शिल्पा शेट्टी ने शुरू की हंगामा 2 की शूटिंग, वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात

Shilpa Shetty Shooting for Hungama 2: शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने बुधवार यानी 8 जनवरी से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं
  • उन्होंने हंगामा 2 की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी
  • फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा एक्टर परेश रावल भी नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन जल्द ही वो कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा कॉमेडी- ड्रामा फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वो बता रही हैं कि आज यानी 8 जनवरी को उनकी फिल्म की शूटिंग का पहला दिन है जिसके लिए वो अपने पसंदीदा डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं, जिनके साथ वो पहली बार काम करने जा रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने लिखा कि हंगामा 2 की शूटिंग का आज पहला दिन है जिसके लिए वो खुश, नर्वस, एक्साइटेड और ब्लेस्ड महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि अपना नया सफर शुरू करने जा रही हूं जिसके लिए आपके प्यार और सपोर्ट की जरूरत है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

मालूम हो कि हंगामा में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर सामने आया था, जिसके मुताबिक फिल्म इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी। हंगामा 2 साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। हंगामा में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी, रिमी सेन और परेश रावल नजर आए थे। इस फिल्म को भी प्रियदर्शन ने ही डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा ना केवल हंगामा 2 में बल्कि निकम्मा में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शिल्पा पहले ही शुरू कर चुकी हैं। इस फिल्म के सेट से भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। मालूम हो कि शिल्पा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 14.3 मिलियन यानी 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर