डेटिंग की खबरों के बीच रोहन श्रेष्ठा संग दिखीं Shraddha Kapoor, यूजर्स ने पूछा- क्या ये शादी करने वाले हैं?

Shraddha Kapoor with Rohan Shrestha: पिछले काफी वक्त से श्रद्धा कपूर का नाम सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ जुड़ रहा है। हालांकि दोनों ने इससे इंकार किया है। हाल ही में दोनों साथ में नजर आए।

Shraddha Kapoor with Rohan shrestha
Shraddha Kapoor with Rohan shrestha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर
  • फोटोशूट के बाद दिखाई दिए साथ
  • श्रद्धा जल्द ही बागी 3 में दिखेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की पिछले महीने ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई थी। डांस संग्राम पर आधारित इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट वरुण धवन नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। अब वे बागी 3 में दिखेंगी। प्रोफेशनल के साथ-साथ श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के साथ श्रद्धा की डेटिंग की खबरें आ रही हैं।

हाल ही में दोनों एक बार फिर साथ में नजर आईं। हालांकि दोनों की साथ में फोटो नहीं आई हैं, लेकिन श्रद्धा और रोहन एक शूट के लिए साथ दिखे थे। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें श्रद्धा एक रेड टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में कूल लग रही हैं। वहीं रोहन वाइट ग्राफिक टी और पैंट्स में स्मार्ट नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

श्रद्धा और रोहन की ये फोटोज एक फोटोशूट के बाद की है। इसमें श्रद्धा दिल बनाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो को देख फैंस भी काफी उत्साहित हैं और उनकी शादी को लेकर बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या ये शादी कर रहे हैं?, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि सुना है ये रिलेशनशिप में हैं।

गौरतलब है कि स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा से रोहन से अफेयर के बारे में पूछा गया था। इस पर उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि अभी मेरे पास किसी भी बारे में सोचने का वक्त नहीं है, सिवाय उन फिल्मों के जो मैं कर रही हूं। और जैसा कि आपने कहा ये सिर्फ चर्चाएं हैं। बता दें कि श्रद्धा और रोहन में से किसी ने भी अपने रिश्ते की बात को कंफर्म नहीं किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो श्रद्धा जल्द ही फिल्म बागी 3 में नजर आने वाली हैं। इसमें एक बार फिर उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ बनेगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ये फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर