Neena Gupta: 60 साल की उम्र में नीना गुप्ता को है इस बात का अफसोस, अपनी बेटी को लेकर कही ये बात

Neena Gupta News: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Neena Gupta
Neena Gupta 
मुख्य बातें
  • एक बार फिर से नीना गुप्ता पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।
  • हाल ही में उन्होंने बताया कि जिंदगी में उन्हें इस बात का अफसोस है।
  • एक्ट्रेस जल्द नई फिल्म पंगा में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि नीना इंडस्ट्री में अपने बिदांस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस प्रोफेशनल या पर्सनल लाइफ से जुड़े हर सवाल को जवाब खुलकर देती हैं। नीना गुप्ता का पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरा था। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक मां भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में नीना गुप्ता ने बताया कि उन्हें जिंदगी में एक बात का हमेशा अफसोस रहता है। उन्होंने बताया कि बिना शादी के बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए थे। एक बच्चे के लिए माता-पिता दोनों की जरूरत होती है। मैं हमेशा से मसाबा को लेकर ईमानदार रही ताकी उसके साथ मेरे रिश्ते पर बुरा असर ना पड़े। लेकिन मुझे पता है कि कहीं ना कहीं उसे एक पिता की जरूरत होती होगी।

आपको बता दें कि मसाबा नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। दोनों रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन कभी शादी नहीं की।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

 

बता दें कि रियल लाइफ में नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। वहीं उनकी इस तस्वीर को देखने से साफ है कि नीना समय के साथ काफी हॉट और भी ग्लैमरस हो गई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

 

फिल्मों की बात करें तो नीना इस साल एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनमे पंगा, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, 83 जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही में उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में नीना गुप्ता एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर