सलमान खान पर भड़के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस, यहां जानें क्या है पूरा मामला 

Salman Khan Gets Trolled: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और बॉलीवुड सिंगर केके की मौत से पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सदमा लगा है। हाल ही में सलमान खान ने सिंगर केके की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यहां जानें आखिर पूरा मामला क्या है।

Salman Khan Gets Trolled, Salman Khan Gets Trolled For Sending Condolences To KK's Family But Not To Punjabi Singer's Family 
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • गोली मारकर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की की गई थी हत्या। 
  • कोलकाता में अपना आखिरी परफॉर्मेंस देने के बाद हो गई थी सिंगर केके की मृत्यु।
  • सिंगर केके की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए सलमान खान हुए ट्रोल।

Salman Khan Gets Trolled: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड सिंगर केके की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। कोलकाता में अपना आखिरी परफॉर्मेंस देने के बाद बॉलीवुड सिंगर केके की मृत्यु हो गई थी। आज बॉलीवुड सिंगर केके पंचतत्व में विलीन हो गए, मुंबई के वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया। सिंगर केके के परिवार के साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और फैंस ने उन्हें अंतिम विदाई दी। हाल ही में सलमान खान ने भी सिंगर केके की मौत पर शोक व्यक्त किया था। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए सिंगर केके को श्रद्धांजलि दी थी।

Also Read: रोशन परिवार के एक और सदस्य ने रखा बॉलीवुड में कदम, ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन करेंगी डेब्यू

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए यह लिखा था कि 'उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। तुम्हें तुम्हारे संगीत में हमेशा याद रखा जाएगा। #RIPKK' यह ट्वीट करने के बाद सलमान खान लोगों के निशाने पर आ गए। लोग उनसे यह पूछने लगे कि उन्होंने सिंगर केके की मौत पर शोक व्यक्त किया लेकिन पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार के प्रति संवेदनाएं नहीं दिखाईं। लोग बॉलीवुड एक्टर से यह पूछने लगे कि उन्होंने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पर शोक व्यक्त क्यों नहीं किया। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो सलमान खान पर उंगली उठाते हुए यह तक कह दिया कि क्या वह गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से डर गए।

Also Read: Aashiqana Cast: कहां कब से देख पाएंगे आशिकाना वेब सीरीज, कास्ट ने बताया कैसा है कहानी का मिजाज

सलमान खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दूसरे यूजर ने कहा 'सर आपके पास 2 मिनट भी नहीं हैं उस लीजेंड सिंगर के लिए। आपके ट्वीट करने से वह वापस नहीं आएंगे। लेकिन यह एक रिस्पेक्ट होती है जो किसी को देना बुरी बात नहीं है। जमीन से जुड़ा इंसान था वह।' वहीं कुछ लोगों ने सलमान खान को देर से ट्वीट करने के लिए भी ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'नशा उतर गया', तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'अभी नींद से उठे'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर