'द वॉन्टेड' के 33 साल के सिंगर का निधन, लंबे समय से ब्रेन कैंसर से थे पीड़ित

Tom Parker Death: ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड द वॉन्टेड के मेंबर टॉम पार्कर का 33 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।

Singer Tom Parker Passes Away
Singer Tom Parker Passes Away 
मुख्य बातें
  • 'द वॉन्टेड' के मेंबर टॉम पार्कर का 33 साल की उम्र में निधन।
  • टॉम पार्कर लंबे समय से ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे।
  • टॉम अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

Singer Tom Parker Passed Away: एंटरटेनमेंट जगत से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड 'द वॉन्टेड' के मेंबर टॉम पार्कर का 33 साल की उम्र में निधन हो गया। वो पिछले लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे, जिसका इलाज भी चल रहा था लेकिन बुधवार (30 मार्च) को वो जिंदगी की जंग हार गए। वो अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर गए हैं। 

2020 में बीमारी का पता चला था

टॉम को उनके कैंसर के बारे में अक्टूबर 2020 में पता चला था जिसके बाद से उनकी कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी चल रही थी। उनकी पत्नी केल्सी हार्डविक ने उनके निधन की पुष्टि की। टॉम के दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका जन्म 2019 में हुआ था और एक बेटा जिसका जन्म साल 2020 में हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by The Wanted (@thewantedmusic)

पत्नी ने लिखा ये पोस्ट

टॉम की पत्नी केल्सी ने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारी दिल के साथ हम पुष्टि करते हैं कि टॉम का आज उनके परिवार की मौजूदगी में निधन हो गया। हमारा दिल टूट गया है टॉम हमारी दुनिया का केंद्र थे और हम उसकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। ' 

इस साल दी थी स्टेज परफॉर्मेंस

बता दें कि इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपनै बैंड के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। इससे पहले उन्होंने कहा था, 'ऐसा नहीं है कि मैं कैंसर को नजरअंदाज कर रहा हूं, लेकिन मैं इस पर कोई ध्यान नहीं देना चाहता। जितना अधिक ध्यान आप इसपर देते हैं, उतना ही यह आपकी जिंदगी को लेता है और मैं इसे अपनी जिंदगी को लेने देना नहीं चाहता।'

बैंड ने किया ये पोस्ट

उनके बैंड ने निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा, 'मैक्स, जे, शिवा, नाथन और पूरी वॉन्टेड फैमिली हमारे साथी टॉम पार्कर की आसमयिक निधन से बेहद दुखी हैं। इस पोस्ट में जानकारी दी गई कि 30 मार्च की दोपहर को परिवार और बैंड के साथियों की मौजूदगी में उनका निधन हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर