सोहेल खान से तलाक लेने पर ट्रोल हो रहीं है सीमा खान, मलाइका अरोड़ा का क्यों आ रहा नाम?

Seema Khan Trolled On Social Media: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं। ये जानकारी सामने आने के बाद से यूजर्स सीमा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैंं, जानें क्या है वजह।

Sohail Khan with Wife Seema Khan
Sohail Khan with Wife Seema Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोहेल खान और सीमा खान ले रहे हैं तलाक।
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं सीमा खान।
  • जानें मलाइका अरोड़ा का क्यों आ रहा है नाम।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव ने अलग होने का फैसला कर लिया है और तलाक की अर्जी भी दे दी है। हाल ही में जब यह खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। सोहेल और सीमा ने 24 साल पहले शादी की थी और दोनों के दो बेटे निर्वान खान और योहान खान हैं। 

ये भी पढ़ें: घर से भागकर की थी सोहेल खान- सीमा सचदेव ने शादी, आर्य समाज मंदिर में लिए थे सात फेरे

मलाइका अरोड़ा का नाम क्यों आ रहा?

हाल ही में दोनों का वीडियो सामने आया था जिसमें वो फैमिली कोर्ट से बाहर निकलकर अलग- अलग जाते नजर आए थे। दोनों का वीडियो और तलाक की जानकारी सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सीमा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस मामले में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम भी घसीट लिया है।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

सोहेल- सीमा की वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किया कि उन्होंने पैसों के लिए सोहेल से शादी की थी। एक यूजर ने लिखा, 'पैसा कमाने का मस्त प्लान है, अमीर लोगों से शादी करो और फिर डिवॉर्स।' तो वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट कर इसे मलाइका अरोड़ा से प्रेरित कदम बताते हुए कमेंट किया। मालूम हो कि सीमा के पति सोहेल और मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भाई हैं। यानी सीमा और मलाइका देवरानी- जेठानी रह चुकी हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इसे बॉलीवुड कल्चर बताया। मालूम हो कि सीमा और सोहेल शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं। जबकि इससे पहले मलाइका- अरबाज ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था।

ये भी पढ़ें: सोहेल खान से अलग रहती हैं उनकी पत्नी सीमा खान? इस बात से शादीशुदा लाइफ को लेकर उठे सवाल

भागकर की थी शादी

मालूम हो कि सीमा और सोहेल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी जैसी है। सीमा और सोहेल से पहली मुलाकात तब हुई जब वह मुंबई में करियर बना रही थीं। सोहेल और सीमा पहले ही नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन उनके घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। खासकर पंजाबी परिवार से ताल्लुख रखने वाली सीमा का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। साल 1998 में सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई। इसी दिन सोहेल ने सीमा संग घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में फिल्मी स्टाइल में शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर