Salman Khan के करीबी जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं Sonakshi Sinha! बर्थडे पर सोशल मीडिया पर जाहिर किया प्यार

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Relation: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के करीब हैं। जहीर के बर्थडे पर सोनाक्षी ने एक पोस्ट लिखा है जिसमें माना जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है।

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal 
मुख्य बातें
  • सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की डेटिंग की खबरें पिछले कई वक्त से आ रही हैं।
  • सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के बर्थडे पर खास पोस्ट लिखा है।
  • सोनाक्षी के पोस्ट से कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है।

मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की डेटिंग की खबरें पिछले कई वक्त से आ रही हैं।  हालांकि, दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। जहीर इकबाल के बर्थडे पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों ने अपना रिश्ता कबूल कर लिया है।

जहीर इकबाल ने 10 दिसंबर को अपना बर्थडे मनाया है। इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और जहीर इकबाल की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे। तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो। ऐसा कैसे हो सकता है? ऐसे कैसे हो तुम ? जन्म लेने के लिए शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे। बाय।’ 

Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha rumoured boyfriend, Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Post, Sonakshi Sinha relationship, Shatrughan Sinha, Sonakshi Sinha Social Media Post, सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल

जहीर इकबाल ने किया ये कमेंट
जहीर इकबाल ने भी सोनाक्षी सिन्हा की फोटो पर कमेंट किया। जहीर ने लिखा,  ‘लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है।’ वहीं, अपने दूसरे कमेंट में जहीर इकबाल ने लिखा,‘क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं।’ गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर जल्द ही फिल्म डबल एक्स एल में साथ नजर आने वाले हैं। 

सलमान खान के करीबी हैं जहीर 
जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीब हैं। सलमान खान और जहीर के पिताजी इकबाल रत्‍नासी बचपन के दोस्त हैं। जहीर को सलमान खान ने फिल्म नोटबुक के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। 

Salman Khan reveals why he is launching Zaheer Iqbal - Movies News

नोटबुक फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल लीड रोल में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के कारण ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर