मुस्लिम समुदाय को लेकर सोनू निगम ने किए थे ऐसे कमेंट्स, अब ट्विटर पर उठी बायकॉट करने की मांग

Sonu Nigam Trolls on Twitter Again: सोनू निगम की ट्विटर पर जमकर निंदा हो रही है और उन्हें बायकॉट करने का ऐलान किया जा रहा है...

Sonu Nigam Troll Again For 3 year old islamic tweet user appeal boycott him
सोनू निगम।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोनू निगम की ट्विटर पर जमकर निंदा हो रही है।
  • ट्विटर यूजर्स सोनू को बायकॉट करने का ऐलान कर रहे हैं।
  • सोनू की इस आलोचना का कारण एक पुराना ट्वीट है।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम एकबार फिर ट्विटर पर जोरों से चर्चा में हैं। सोनू की ट्विटर पर जमकर निंदा हो रही है और उन्हें बायकॉट करने का ऐलान किया जा रहा है। सोनू निगम की इस आलोचना का कारण उनका तीन साल पुराना मुस्लिम समुदाय को लेकर किया गया ट्वीट है जो कि एकबार फिर से खूब वायरल हो रहा है। 
फिलहाल सोनू दुबई में फंसे हुए हैं। कोरोना वायरस महामारी के बीच वो दुबई में फंस गए हैं और इंडिया नहीं लौट पा रहे हैं। दरअसल सोनू निगम जब इंडिया में अपने घर पर थे तब साल 2017 में उन्होंने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सोनू ने जबरदस्ती वाले धर्म को लेकर बात की थी। साथ ही सोनू निगम ने अजान के लिए यूज किए जाने वाले लाउडस्पीकर पर भी सवाल उठाए थे जो कि सुबह-सुबह उनकी नींद को डिस्टर्ब करते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonunigamofficial) on


बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को इन ट्वीट्स के लिए आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस्लामोफोबिक तक करार दे दिया था। अब पिछले कुछ दिन से सोनू निगम पर किए गए वो कमेंट्स दोबारा से ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स उन ट्वीट को रीपोस्ट करके दुबई पुलिस को टैग कर सोनू निगम के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonunigamofficial) on


आपको बता दें, सोनू निगम के इंडिया वाले घर के पास एक मस्जिद इसी में सुबह होने वाली अजान से उन्हें दिक्कत होती थी और इसी को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था। सोनू निगम ने अपने ट्विट में मंदिर और गुरद्वारों में लाउडस्पीकर पर शोर-शराबे के साथ होने वाली पूजा को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर