Sonu Sood Birthday: आलीशान घर और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद, जानिए कितना कमाते है एक्टर

sonu sood net worth : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का आज जन्मदिन है। एक्टर रियल लाइफ में गरीबों के लिए किसी हीरों से कम नहीं है। कोरोना काल में सोनू गरीबों के मसीहा बनकर उभरे और आज भी लोगों की मदद करते हैं।

sonu sood
sonu sood net worth  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का आज जन्मदिन हैं
  • करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद
  • सोनू सूद के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

Sonu Sood Net Worth : गरीबों के मसीहा से मशहूर एक्टर सोनू सूद का आज जन्मदिन है। एक्टर ने भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है लेकिन रियल लाइफ में किसी हीरो से कम नहीं है। कोरोना काल में सोनू गरीबों के मसीहा बनकर उभरे और आज भी अपनी टीम के साथ लोगों की मदद करते हैं। 30 जुलाई 1973 को सोनू का जन्म पंजाब के मोगा में हुआ था। सोनू सपनों के शहर मुंबई में मात्र 5000 रुपये लेकर आए थे। 

एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। सोनू ने 'शहीद ए आजम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोनू ने भगत सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुईं। एक्टर ने इसके बाद पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

एक्टर के करियर को पहचान फिल्म 'दबंग' में छेदी सिंह के किरदार से मिली थी। सोनू ने 'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर', 'दबंग', 'सिंबा', 'आर राजकुमार' जैसी फिल्मों में काम किया है। सोनू पिछले 20 साल से अधिक समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। सोनू सूद की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

करोड़ों के संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू सूद की नेटवर्थ 130 करोड़ रुपये से ज्यादा है। फिल्मों के अलावा सोनू का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिससे उन्हें अच्छी आय होती है। इसके अलावा अभिनेता ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। एक फिल्म के लिए सोनू सूद 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

मुंबई में आलीशान घर और गाड़ियां है

सोनू के पास मुंबई में आलीशान घर है। एक्टर का ये घर 4 BHK है। सोनू के पास मुंबई में दो और फ्लैट है। इतना ही नहीं एक्टर के पास जुहू में होटल भी है। सोनू सूद के पास मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, ऑडी क्यू 7 जैसी लग्जिरियस गाड़िया हैं। इतना ही नहीं सोनू के पास एक पोर्श पनामा भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है।

1996 में सोनू ने गर्लफ्रेंड सोनाली से की थी शादी

सोनू अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखते हैं। सोनू की पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर रहती हैं। एक्टर ने फिल्मों में स्ट्रगल के दौरान ही गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी कर ली थी। दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में नागपुर में हुई थी। एक्टर के दो बेटे ईशान और अवयान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर