क्या Sooryavanshi फेम Katrina Kaif ने करवाई चेहरे की सर्जरी? जानें सोशल मीडिया पर क्यों कहा गया उन्हें बोटोक्स क्वीन 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 04, 2021 | 18:29 IST

Katrina Kaif Get Trolled: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया ट्रोलर्स कटरीना कैफ को बोटोक्स क्वीन कहकर बुला रहे हैं। 

katrina kaif get trolled on social media, trollers called katrina kaif botox queen
कटरीना कैफ  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ। 
  • ट्रोलर्स ने कटरीना को कहा बोटोक्स क्वीन।
  • बोटोक्स सर्जरी करवाने के लिए नहीं हुई कटरीना की तरफ से कोई पुष्टि।

Katrina Kaif Get Trolled On Social Media: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के लिए सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिलहाल कटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिस पर फैंस ने कमेंट करते हुए उन्हें बोटोक्स क्वीन कहा है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्या सच में बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड अदाकारा को चेहरे की सर्जरी के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ 

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड अदाकारा सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। लुक्स, ड्रेस और अन्य चीजों के लिए कई बार कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। मगर इस बार कटरीना कैफ को ट्रोल करने का विषय कुछ और है। दरअसल, हाल ही में कटरीना कैफ ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया‌। अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

बोटोक्स क्वीन कहलाईं कटरीना कैफ 

इस तस्वीर पर कटरीना कैफ को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि बॉलीवुड अदाकारा ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। इसीलिए कटरीना कैफ को बोटोक्स क्वीन कहकर बुलाया जा रहा है। लेकिन कटरीना कैफ या उनकी टीम की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने सच में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है या नहीं। कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैमियो भी किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर