एसएस राजामौली डायरेक्टर करना चाहते थे सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान, जानें क्यों नहीं बनी बात

साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म को एसएस राजामौली डायरेक्ट करना चाहते थे, जिसे उनके पिता के विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा था। जानें क्यों फिल्म डायरेक्ट नहीं कर पाए थे राजामौली।

SS Rajamouli Wanted To Direct Bajrangi Bhaijaan
SS Rajamouli Wanted To Direct Bajrangi Bhaijaan 
मुख्य बातें
  • एसएस राजामौली डायरेक्टर करना चाहते थे फिल्म बजरंगी भाईजान।
  • सलमान खान की ये फिल्म साल 2015 में हुई थी रिलीज।
  • जानें राजामौली क्यों डायरेक्ट नहीं कर सके थे फिल्म।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में  रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान और हर्षाली मल्होत्रा भी अहम रोल में थीं। 

Also Read: आमिर खान, ऋतिक रोशन को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान, इमरान हाशमी बनने वाले थे चांद नवाब

राजामौली डायरेक्ट करना चाहते थे फिल्म

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसे वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी, जो कि मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली के पिता है। अब विजयेंद्र ने यह खुलासा किया कि एसएस राजामौली यह फिल्म डायरेक्ट करना चाहते थे। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में विजयेंद्र ने बताया कि सलमान खान को इस फिल्म के बारे में बताने से पहले उन्होंने अपने बेटे (एसएस राजामौली) को इसके बारे में बताया था। जिसे सुनकर उनकी आखों से आंसू आ गए थे। 

फिल्म को लेकर राजामौली ने कही थी ये बात

विजयेंद्र ने बताया कि उन्होंने एसएस राजामौली से यह भी पूछा था कि क्या यह फिल्म उन्हें उनके (अपने बेटे) लिए रखनी चाहिए? लेकिन बाद में राजामौली ने फिल्म किसी और को देने के लिए कह दिया था। जब फिल्म रिलीज हुई तब राजामौली ने कहा कि उन्होंने गलत समय पर उनसे फिल्म के लिए पूछा था, क्योंकि उस समय वो बाहुबली: द बिगिनिंग की शूटिंग कर रहे थे। 

Also Read; मॉल में हुए फोटोशूट से लाइमलाइट में आई थीं 'मुन्नी' Harshali Malhotra, मां ने बताया कैसे मिली थी बजरंगी भाईजान

कैसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए विजयेंद्र ने बताया कि इसकी शुरुआत 8-10 साल की लीप से शुरू होगी और इसकी कहानी फर्स्ट पार्ट से कम नहीं होगी। सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाश्मी भी नजर आएंगे, ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मालूम हो कि बजरंगी भाईजान 90 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई थी और फिल्म ने दुनियाभर में 950 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर