Year Ender 2021: आर्यन खान से जेह अली खान और अनन्या पांडे समेत वर्ष 2021 में इन स्टार‌ किड्स ने बटोरी सुर्खियां 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 15, 2021 | 10:20 IST

Star Kids In News 2021: वर्ष 2021 में सेलिब्रिटीज समेत कई स्टार किड्स ने भी सुर्खियां बटोरीं।‌ आर्यन खान से लेकर सुहाना खान,‌ जेह अली खान, अनन्या पांडे और पलक तिवारी समेत कई स्टार किड्स इस वर्ष चर्चा में रहे।

aryan khan, ananya panday, suhana khan, jeh ali khan, vamika kohli and pala tiwari these star kids made headlines in 2021, jeh ali khan to palak tiwari star kids who made headlines in 2021
वर्ष 2021 में सबसे ज्यादा खबरों में रहे यह स्टार किड्स   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वर्ष 2021 में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने बटोरी खूब सुर्खियां।
  • करीना कपूर खान के बेटे जेह अली खान भी इस वर्ष चर्चा में रहे। 
  • ड्रग्स केस मामले में एसीबी ने अनन्या पांडे से भी की थी पूछताछ। 

Star Kids Who Made Headlines In 2021: अखबार के पन्नों में, टीवी न्यूज चैनलों में और सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर हर जगह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की चर्चा होती रहती है। लेकिन सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ही नहीं बल्कि स्टार किड्स भी सुर्खियां बटोरते हैं। बॉलीवुड या टीवी सेलिब्रिटीज समेत पपराजी स्टार किड्स को भी स्पाॅट करना पसंद करते हैं। ‌दर्शक अपने फेवरेट सितारों के साथ उनके बच्चों के बारे में भी जाना पसंद करते हैं। जब भी किसी स्टार किड की खबरें सामने आती हैं तब कई दिनों तक उनकी चर्चा होती रहती है। वर्ष 2021 में भी कुछ ऐसा ही हुआ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) और चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) समेत कई स्टार किड्स ने वर्ष 2021 में सुर्खियां बटोरी हैं। 

जेह अली खान

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सबसे छोटे बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) भी इस वर्ष लाइमलाइट में रहे थे। जेह अली खान का जन्म इस वर्ष फरवरी के महीने में हुआ था। जन्म के दौरान करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने बेटे की तस्वीर साझा नहीं की थी जिसकी वजह से फैंस उनके बेटे को देखने के लिए बेताब थे। इसके साथ, जेह के नाम की भी पुष्टि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पहले नहीं की थी। 

वामिका कोहली

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) का जन्म इस वर्ष 11 जनवरी को हुआ था। वामिका के जन्म को लेकर अनुष्का शर्मा ने यह कहा था कि वह अपनी बेटी को कैमरे और सोशल मीडिया से दूर रखना चाहती हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अब तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की कई तस्वीरें साझा करते हैं लेकिन इन तस्वीरों में वामिका का चेहरा छुपा रहता है। 

आर्यन खान

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले की वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जेल जाना पड़ा था। एनसीबी ने आर्यन खान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी वजह से आर्यन खान कई दिनों तक जेल में थे। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की वजह से ना ही सिर्फ आर्यन खान बल्कि उनके परिवार वालों के ऊपर भी मुसीबतें आ गई थीं। आर्यन खान का परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था लेकिन शाहरुख खान के फैंस ने उनका काफी साथ दिया था। फैंस के साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शाहरुख खान और उनके परिवार का समर्थन किया था।

सुहाना खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की तरह वर्ष 2021 में उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी सुर्खियों में छाई रहीं। दरअसल, पिछले कुछ सालों से सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सामने आ रही हैं। इस वर्ष यह साफ हो गया कि सुहाना खान का जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू होगा। खबरों के अनुसार, करण जोहर (Karan Johar) नहीं बल्कि जोया अख्तर (Zoya Akhtar) सुहाना खान को बड़े पर्दे पर लाॅन्च करेंगी। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, जोया अख्तर ने अपने नए प्रोजेक्ट में सुहाना खान को मुख्य भूमिका के लिए चुना है। जोया अख्तर का आगामी प्रोजेक्ट इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची पर आधारित है। 

इरा खान

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने भी इस वर्ष खूब सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल, अपने बॉयफ्रेंड को लेकर इरा खान चर्चा में रहती हैं। आए दिन इरा खान के कथित बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में इरा खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ छुट्टियां इंजॉय करती हुई नजर आई थीं। 

अनन्या पांडे

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान के साथ एनसीबी ने चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर भी शिकंजा कसा था। आर्यन खान के साथ ड्रग्स को लेकर चैट करने की वजह से वह एनसीबी की रडार पर आ गई थीं। इस वजह से एनसीबी ने अनन्या को समन भेजा था। अनन्या पांडे कुछ दिन एनसीबी ऑफिस में पेश हुई थीं। जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया था।

पलक तिवारी

मशहूर टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म रोजी: द सेफ्रोन चैप्टर से पलक तिवारी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी। इसके साथ पलक तिवारी ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया था। हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के बिजली बिजली गाने में पलक तिवारी को फीचर किया गया था। सोशल मीडिया पर यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर