Street Dancer 3D: पांच करोड़ में शूट हुए स्ट्रीट डांसर 3D के 11 गाने, 800 से ज्‍यादा डांसर्स ने किया काम

रेमो डिसूजा की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3D में बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर शानदार डांस करते नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म के गानों पर परफॉर्म करने के लिए सितारे 8 घंटे प्रैक्टिस करते थे।

Street Dancer 3D
Street Dancer 3D 

फ‍िल्‍ममेकर रेमो डिसूजा की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3D गणतंत्र दिवस से ठीक पहले 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। लंबे समय से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग चल रही थी और युवाओं को इसका इंतजार था। बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी इस फ‍िल्‍म में उनका शानदार डांस भी देखने को मिलेगा। यह फ‍िल्‍म डांस पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म के गानों पर परफॉर्म करने के लिए दोनों सितारे 8 घंटे प्रैक्टिस करते थे। फ‍िल्‍म में कुल 11 गाने हैं जो इस फ‍िल्‍म को रोमांचक बनाएंगे। मेकर्स ने भी गानों पर खूब मेहनत की है। 

एक अखबार की रिपोर्ट की मानें तो इस फ‍िल्‍म का निर्माण लगभग 85 करोड़ के बजट से हुआ है जिसमें केवल 11 गानों पर पांच करोड़ से ज्‍यादा रुपये खर्च हुए हैं। हर एक गाने की लागत 45 से 50 लाख रुपये आई है। गानों और उस पर डांस को परफेक्‍शन के साथ फ‍िल्‍माने के ल‍िए श्रद्धा कपूर रोज 6 से 8 घंटे रिहर्सल करती थीं, जब जाकर उन्‍होंने बॉडी को हवा में उछालने लायक बनाया। वहीं वरुण धवन भी शूट से पहले कई दिन तक घंटों प्रैक्टिस करते थे। फ‍िल्‍म के निर्देशक रेमो डिसूजा खुद एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं, बावजूद इसके रेमो ने कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी की मदद ली। 

इन गानों में 20 से 30 पाकिस्तानी डांस स्‍टूडेंट्स के साथ 7 देशों के प्रोफेशनल डांस स्‍टूडेंट्स से भी काम लिया गया। इतना ही नहीं क्‍लाइमैक्‍स सॉन्‍ग में 800-1000 जूनियर डांसर्स नजर आएंगे, वहीं बाकी गाने 50 से 125 जूनियर डांसर्स के साथ फ‍िल्‍माए गए हैं।  फ‍िल्‍म की शूटिंग लंदन, दुबई आदि जगहों पर हुई है। लंदन की एक पुरानी फैक्ट्री को श्रद्धा का डांस स्टूडियो बनाया गया था। 

मेकर्स को इस फ‍िल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के लिए भी यह महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि पहले दिन यह फ‍िल्‍म 14 से 16 करोड़ रुपये कमा सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर