Street Dancer BO Prediction: क्‍या तान्‍हाजी का मुकाबला कर पाएगी स्ट्रीट डांसर, पहले द‍िन ऐसी होगी कमाई!

Street Dancer 3D Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को र‍िलीज होने जा रही है। इधर, स‍िनेमाघरों में अजय देवगन की तान्‍हाजी कमाई के कीर्तिमान रच रही है।

Street Dancer vs TanhaJi
Street Dancer vs TanhaJi 

Street Dancer 3D Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) 24 जनवरी को र‍िलीज होने जा रही है। फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्शन में बनी इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन में वरुण और श्रद्धा जी जान से जुटे हैं। देशभर में यात्रा कर वरुण और श्रद्धा युवाओं के बीच जा रहे हैं। डांस पर आधारित यह फ‍िल्‍म गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हो रही है, ऐसे में मेकर्स को उम्‍मीद है कि फिल्‍म रिलीज के साथ ही अच्‍छी कमाई करेगी। हालांकि   स‍िनेमाघरों में पहले से ही बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की तान्‍हाजी कमाई के कीर्तिमान रच रही है। 

10 जनवरी को र‍िलीज हुई यह फ‍िल्‍म अब तक लगभग 183 करोड़ रुपये कमा चुकी है। दो सप्‍ताह पूरे होने पर भी इस फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों में क्रेज कम नहीं हुआ है। ऐसे में सवाल यह है कि क्‍या वरुण और श्रद्धा अजय देवगन का सामना कर पाएंगे? क्‍या स्ट्रीट डांसर 3डी तान्‍हाजी का मुकाबला कर पाएगी? इस बात का जवाब फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों के पास है।

 

 

ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि स्ट्रीट डांसर 3डी  पहले दिन 13 से 14 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि ओपनिंग ज्‍यादा हो सकती है थी लेकिन इसी के साथ कंगना की फ‍िल्‍म पंगा भी रिलीज हो रही है, वहीं तान्‍हाजी की बादशाहत कायम है। यह फ‍िल्‍म युवाओं को ज्‍यादा आकर्षित करेगी और अगर रिव्‍यूज अच्‍छे मिले तो वीकेंड में कमाई में इजाफा होगा। 

 

 

वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल का कहना है कि स्ट्रीट डांसर 3डी 14 से 16 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है जबकि कंगना की पंगा भी 3.5-4.5 करोड़ पहले द‍िन कमा सकती है। 

तान्‍हाजी के आगे हुई छपाक
ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर के साथ ही रिलीज हुई थी मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक। इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण जैसी अदाकारा लीड रोल में थीं। तान्‍हाजी के आगे यह फ‍िल्‍म नहीं चली और ढेर हो गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर