स्ट्रीट डांसर 3D में प्रभू देवा का डांस देख दर्शकों ने बजाई सीटियां, 26 साल बाद भी बरकरार जादू

Prabhu Deva Dance on Muqabla: वरुण धवन- श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में प्रभू देवा की 'मुकाबला' गाने पर दी गई परफॉर्मेंस बेहतरीन है।

Prabhu Deva
Prabhu Deva 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन- श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर्स थ्री डी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • फिल्म में प्रभू देवा ने अपने मशहूर गाने मुकाबला पर परफॉर्मेंस दी है जो बेहतरीन है
  • फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही व अपार शक्ति खुराना भी हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म समीक्षकों को बहुत पसंद आई और फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी डांस पर आधारित इस फिल्म में वरुण धवन से लेकर श्रद्धा कपूर तक ने अपने डांस से इंप्रेस किया है। 

फिल्म में जाने माने डांसर प्रभू देवा भी हैं और उनका गाना मुकाबला है। फिल्म में प्रभू देवा की पहली डांस परफॉर्मेंस उनके 'मुकाबला' गाने में ही है। इससे पहले फिल्म में कई गाने हैं और कई बेहतरीन डांस देखने को मिलते हैं लेकिन प्रभू देवा के आते ही थियेटर में हूटिंग होने लगती है और फिल्म देख रहे लोग खुद को सीटियां बजाने से नहीं रोक पाते। मालूम हो कि प्रभू देवा का यह गाना साल 1994 में रिलीज हुई तमिल फिल्म Kadhalan का है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prabhu Dheva (@prabhudevaofficial) on

26 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में प्रभू देवा के साथ एक्ट्रेस नगमा इस गाने में थीं। उस गाने में भी प्रभू देवा ने इतना बेहतरीन डांस किया था कि उन्हें आज भी इस गाने से याद किया जाता है। फिल्म की बात करें तो यह डांस पर आधारित है जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना भी हैं। फिल्म में कई गाने हैं जिनपर सभी एक्टर्स ने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी है। 

फिल्म में कई डांसर्स हैं जिनमें राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे, सलमान युसुफ खान और पुनीत पाठक का नाम शामिल है। डांस पर बनी इस फिल्म में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस है जो दर्शकों को बांधे रखेंगी। बता दें कि बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर कंगना रनौत की फिल्म पंगा से होगी, जिसमें कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल जैसे एक्टर्स भी हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर