लव रंजन की फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर ने किया दीपिका पादुकोण को रिप्‍लेस, रणबीर कपूर संग बनेगी जोड़ी

एक तरफ बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर का ट्रेलर र‍िलीज हुआ है तो दूसरी तरफ उनके फैंस को एक और खुशखबरी मिली है। श्रद्धा ने रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म में दीपिका को रिप्‍लेस कर द‍िया है।

Shraddha kapoor-Deepika-Ranbir
Shraddha kapoor-Deepika-Ranbir 

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर के स‍ितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। काफी वक्‍त से वह एक्‍टर वरुण धवन के साथ फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर की तैयारी में जुटी थीं और आज यानि 18 दिसंबर को इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज लॉन्‍च हो गया है। वरुण धवन और श्रद्धा की जोड़ी 4 साल बाद पर्दे पर आई तो फैंस ने उसे काफी पसंद किया है। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा के फैंस को एक और खुशखबरी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर स्‍टारर फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण को रिप्‍लेस कर द‍िया है।

इस फ‍िल्‍म की तैयारी भी काफी वक्‍त से चल रही है जिसका निर्देशन प्‍यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले लव रंजन करेंगे। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। दर्शक काफी उत्‍साहित थे कि कभी एक दूसरे की मोहब्‍बत में चूर रहने वाले रणबीर और दीपिका एक साथ स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। 

दीपिका पादुकोण भी इस फ‍िल्‍म के ल‍िए काफी एक्‍साइटेड थीं लेकिन अब रणबीर कपूर के साथ स्‍क्रीन पर आने का मौका मिला है श्रद्धा कपूर को। दीपिका पादुकोण इस फ‍िल्‍म से बाहर हो गई हैं। नवंबर के अंत में श्रद्धा ने यह फ‍िल्‍म साइन कर ली थी। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब रणबीर और श्रद्धा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी को पर्दे पर आएगी, वहीं श्रद्धा टाइगर श्रॉफ संग बागी 3 में भी नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म 6 मार्च को र‍िलीज होनी है। वहीं लव रंजन की इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर