Shah Rukh Khan की बेटी ‌Suhana Khan करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, Zoya Akhtar की फिल्म में आएंगी नजर!

Suhana Khan to make her Bollywood Debut: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म निर्माता जोया अख्तर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

 Suhana Khan Bollywood debut, Suhana Khan movie, Suhana Khan to enter Bollywood, Suhana Khan news, Suhana Khan news in hindi, Suhana Khan latest news in hindi,
Zoya Akhtar की फिल्म से Suhana Khan के बॉलीवुड सफर का होगा आगाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म निर्माता जोया अख्तर की फिल्म से सुहाना खान करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू। 
  • सुहाना खान के साथ दो और स्टार किड्स नजर आएंगे। 
  • द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू से सुहाना खान ने किया था अपना स्क्रीन डेब्यू।

Zoya Akhtar to Launch Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग खान अका शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। पिछले कुछ सालों से सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें सामने आ रही थीं। मगर, हाल ही में यह खबर आई है कि मशहूर फिल्म निर्माता जोया अख्तर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अपनी फिल्म में कास्ट करने वाली हैं। शाहरुख खान हमेशा से अपने बच्चों के करियर के बारे में खुलकर बोलते आए हैं। कई बार उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। फैंस लंबे समय से शाहरुख खान की बेटी और अपनी चहेती सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। मगर अब उनका इंतजार कुछ समय में खत्म हो जाएगा। 

जोया अख्तर करेंगी सुहाना खान को लॉन्च

जोया अख्तर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सुहाना खान को कास्ट कर चुकी हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए जोया अख्तर के हाथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने सुहाना खान को मुख्य भूमिका में रखा है। जोया अख्तर का यह प्रोजेक्ट इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची का फिल्म वर्जन है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के लिए जोया अख्तर कई और यंग एक्टर्स को कास्ट करने वाली हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ इस‌ फिल्म में दो स्टार किड और नजर आने वाले हैं। कुछ खबरों के अनुसार, अभी यह प्रक्रिया शुरुआती दौर में है। सुहाना और शाहरुख खान के स्क्रिप्ट को हां कर देने के बाद फाइनल पेपर वर्क किया जाएगा।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी में आर्ची, मिस ग्रुंडी, मिस्टर लॉज, बेट्टी, मूस, रेगी, वेरोनिका, मिज, मिस्टर वेदरबी, बिग एथेल, दिल्टन, स्मिथर्स, जगहेड, पॉप टेट और स्टीवंस मुख्य किरदार हैं। यह सभी‌ बेहद खास दोस्त हैं जो रिवरडेल हाई स्कूल में पढ़ते हैं। इस फिल्म से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शॉर्ट फिल्म द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू से अपना स्क्रीन डेब्यू किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर