अक्षय कुमार-सलमान खान जैसा नहीं चला सुनील शेट्टी का करियर, बताया क्या हुई बड़ी गलती

90 और 2000 के दशक के सबसे बड़े एक्शन हीरो सुनील शेट्टी का करियर अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान जैसा नहीं चला। अब सुनील शेट्टी ने बताया कि उनसे क्या गलती हुई थी।

Suneil Shetty
Suneil Shetty 
मुख्य बातें
  • सुनील शेट्टी ने 90 और 2000 के दशक में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया।
  • सुनील शेट्टी का करियर अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान जैसा नहीं चला।
  • सुनील शेट्टी ने कहा अहान बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

मुंबई. सुनील शेट्टी 90 के दशक के सबसे पॉपुलर एक्शन हीरो थे। 90 और 2000 के दशक में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। हालांकि, उनका करियर अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान जैसा नहीं चला। अब सुनील शेट्टी ने बताया कि किस गलती के कारण उनका करियर ढलान पर आया था। 

न्यूज एजेंसी आईएनएस से बातचीत में सुनील शेट्टी ने बताया "एक सुनील शेट्टी था जो कुछ कई साल के बाद असफल हो गया क्योंकि वह सब्जेक्ट में विश्वास करता था लेकिन मार्केटिंग में पीछा रहा।'

बकौल सुनील शेट्टी, 'मेरी समस्या ये नहीं कि मैं टाइपकास्ट हूं। मेरे समस्या है कि मैं हमेशा सुरक्षित रहा। अगर आप केवल कुछ ही लोगों से काम करेंगे या फिर किसी एक डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। इसका मतलब आपके पास निर्णय लेने की क्षमता नहीं है।' 

I'm in cinema because of Rajinikanth and Kamal Haasan: Suniel Shetty | Tamil Movie News - Times of India

डेब्यू के लिए तैयार है अहान
सुनील शेट्टी ने कहा कि बॉलीवुड में मेरे सफर का फायदा उनके बेटे अहान को करियर में आगे बढ़ने में मदद करेगा अहान बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

सुनील आखिर में कहते हैं कि जैसा क‍ि मैंने कहा कि मैंने गलती की और मैं इसमें ठीक हूं। शायद मैंने अपनी गलतियों से जो बातें सीखी वह बात मेरे बेटे के काम आएगी।   

Exclusive! Suniel Shetty on his man bun for 'Darbar': I am one of the few heroes with hair left on my head! | Hindi Movie News - Times of India

नहीं लेना चाहते रिस्क
सुनील ने कहा कि आज के समय में सुनील शेट्टी के साथ कोई 50 करोड़ की फिल्म को रिस्क में नहीं लेना चाहेगा, लेकिन वह 500 करोड़ की फिल्म अक्षय कुमार के साथ जरूर करना चाहेंगे।

सुनील शेट्टी ने टाइगर और आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए कहा टाइगर श्रॉफ और आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेताओं ने एक विशेष प्रकार के सिनेमा से जुड़े रहने के कारण अपनी पहचान बनाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर