शेरनी के अवतार में होगी ओटीटी पर सुष्मिता सेन की वापसी, वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीक्वल की शुरू हुई तैयारी 

Aarya 3 Web Series: सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज आर्या के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि जल्द ही ओटीटी पर सुष्मिता सेन को वापस शेरनी के अवतार में देखा जाएगा।

Sushmita Sen Web Series Aarya Season 3, Aarya Part 3 In The Work
Sushmita Sen  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज है आर्या।
  • 2021 में आया था आर्या का दूसरा पार्ट।
  • शुरू हुई इस वेब सीरीज के तीसरे सीक्वल की तैयारी।

Sushmita Sen Aarya 3 Web Series: सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद वर्ष 2020 में बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। राम माधवानी के पॉपुलर वेब शो आर्या से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली अदाकारा को बहुत पसंद किया गया था। यही वजह है कि 2021 में दर्शकों के डिमांड पर इस वेब सीरीज का दूसरा सीक्वल रिलीज किया गया था। एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए सुष्मिता सेन की इस वेब सीरीज के तीसरे सीक्वल पर काम किया जा रहा है। सुष्मिता सेन के साथ इस वेब सीरीज में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब यह खबर आ रही है कि राम माधवानी ने सुष्मिता सेन के इस वेब सीरीज के तीसरे सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है। 

Also Read: नीना गुप्ता की जिंदगी पर बनेगी फिल्म! अफेयर से लेकर शादी से पहले प्रेग्नेंसी जैसे तमाम मुद्दे आएंगे सामने

एक सूत्र ने पिंकविला को यह बताया कि 'राम और उनकी टीम ने आर्या 3 के स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। वह सब इस पार्ट में ड्रामा और थ्रिल्स को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आर्या उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है और वह नहीं चाहते कि थर्ड पार्ट में कोई भी चीज अधूरी रह जाए। अभी तक, वह यह उम्मीद कर रहे हैं कि थर्ड पार्ट की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो जाए।' 

Also Read: कान्स 2022 से सामना आया दीपिका पादुकोण का पहला लुक, स्टोन्स से जड़ी ड्रेस में अदाकारा ने ढाया कहर

इससे पहले अपने वेब सीरीज के थर्ड पार्ट के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा था कि 'हां, मैं राम माधवानी का इंटरव्यू पढ़ रही थी और उन्होंने कहा था कि यह आर्य के सीजन 2 को मिलने वाले प्यार पर निर्भर करता है। मैं यह सोच रही थी कि प्लीज जल्दी जल्दी प्यार भेजो। मुझे तीसरा सीजन करना है। मैं आर्या से प्यार करती हूं।' इसके बाद सुष्मिता सेन ने यह भी कहा था कि वह कामना कर रही हैं कि जल्द ही इस वेब सीरीज का तीसरा पार्ट आए। फैंस भी अपनी चहेती अदाकारा को आर्या के तीसरे सीजन में देखना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर