अक्षय कुमार के बाद गुलशन कुमार के बेटे भूषण भी आए आगे, PM Cares Fund में दान की मोटी रकम

कोरोना वायरस को हराने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं। जानी मानी कंपनी टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी राहत कोष में मोटी रकम दान की है।

Bhushan Kumar
Bhushan Kumar 

कोरोना वायरस को हराने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं। जानी मानी कंपनी टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी राहत कोष में मोटी रकम दान की है। टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। इतना ही नहीं भूषण कुमार ने महाराष्ट्र राज्‍य की मदद के लिए भी मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि जमा कराई है। 

भूषण कुमार ने प्रधानमंत्री की अपील के बाद रविवार को दान देने का फैसला किया। उन्‍होंने ट्वीट करते के कहा, "आज हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे में मदद की सख्‍त जरूरत है। टी-सीरीज परिवार ग्यारह करोड़ रुपये दान दे रहा है।"

वहीं अगले ट्वीट में उन्‍होंने कहा- "इस मुश्किल घड़ी में टी-सीरीज मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान कर रहा है। इस कठिन समय को हम जल्द ही पार कर लेंगे, ऐसी मुझे उम्‍मीद है। मेरी अपील है लोग घर में रहें और सुरक्षित रहें।"

भूषण कुमार से पहले कोरोना वायरस को हराने के ल‍िए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं वरुण धवन ने 55 लाख, ऋतिक रोशन 25 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में द‍िए हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर