राजकुमार हिरानी की फ‍िल्‍म में शाहरुख खान संग काम करेंगी तापसी पन्‍नू, क्‍या बदला फ‍िल्‍म से बनी है ये जोड़ी

साल 2018 की फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म में तापसी पन्नू के साथ आएंगे नजर। आपको बता दें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू की बड़े पर्दे पर यह पहली फिल्म होगी।

Taapsee Pannu to star Opposite Shahrukh Khan In Rajkumar Hirani upcoming Film
Taapsee Pannu to star Opposite Shahrukh Khan In Rajkumar Hirani upcoming Film 

बॉलीवुड में पिंक, बदला और थप्पड़ से लोगों के दिलों में धमाल मचाने वाली तापसी पन्नू बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में जल्द ही नजर आने वाली हैं। आपको बता दें साल 2018 की फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान की यह पहली फिल्म होगी। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती की शाहरुख फिल्म जीरो के बाद पहली बार किस फिल्म में नजर आएंगे। वहीं तापसी पन्नू ने साल 2019 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की निर्मित फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के बाद तापसी एक बार फिर बड़े पर्दे पर शाहरुख के साथ नजर आने वाली है। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

एक अलग भूमिका में नजर आएंगे शाहरुख

रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार हिरानी की यह फिल्म सोशल कॉमेडी ड्रामा पर आधारित होगी, जिसमें शाहरुख खान एक अलग भूमिका में नजर आएंगे। इस दौरान शाहरुख एक आप्रवासी की भूमिका निभाएंगे, जो कनाडा से पंजाब की ओर स्थानांतरित होता है। फिल्म में तापसी पन्नू शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो दोनों इस फिल्म में जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

मिताली राज की बायोपिक में तापसी 

अभिनेत्री ने हाल ही में लूप लपेटा फिल्म की शूटिंग को लपेटा है और इस समय अनुराग कश्यप की फिल्म दो बारा की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट के मुताबिक तापसी जल्द ही क्रिकेट प्लेयर मिताली राज पर एक बायोपिक की शूटिंग करेंगी।

वैसे जहां तक बात शाहरुख और तापसी की जोड़ी की है तो सोशल मीड‍िया पर इसे बदला की सक्‍सेस से भी जोड़ कर देखा जा  रहा है। कहा जा रहा है क‍ि शाहरुख के प्रोडक्‍शन हाउस के साथ बदला जैसी सफल फ‍िल्‍म देने के बाद तापसी पन्‍नू की उनके संग ऑन स्‍क्रीन जोड़ी बनने के चांस खुल गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर