Tadap vs Chandigarh Kare Aashiqui: सिनेमाघरों में 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का मुकाबला 'तड़प' से, क्‍या अहान शेट्टी पर भारी पड़ेंगे आयुष्‍मान

Tadap vs Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection: आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर की फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी आज रिलीज हो रही है। इस मसालेदार फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना का नया अवतार देखने को मिलेगा।

Tadap vs Chandigarh Kare Aashiqui Box Office
Tadap vs Chandigarh Kare Aashiqui Box Office 
मुख्य बातें
  • आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी आज रिलीज हो रही है।
  • फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट वाणी कपूर हैं जिन्‍होंने आयुष्‍मान संग इश्‍क फरमाया है।
  • फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी की टक्‍कर सिनेमाघरों में तड़प से है।

Tadap vs Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection: आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर की फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी आज रिलीज हो रही है। इस मसालेदार फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना का नया अवतार देखने को मिलेगा। आयुष्‍मान खुराना नए तरह के किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार वह एक बिंदास किरदार में हैं जो चोटी बनाता है और इश्‍क की हद से गुजर जाता है। फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट वाणी कपूर हैं जिन्‍होंने आयुष्‍मान संग इश्‍क फरमाया है।

दोनों के बीच अनगिनत किसिंग और इंटिमेट सीन्‍स हैं जो दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं। इसकी झलक ट्रेलर में ही नजर आ गई थी। हालांकि कहानी में एक जबरदस्‍त ट्विस्‍ट है जो आपको फ‍िल्‍म देखने के बाद ही पता चलेगा। फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी की टक्‍कर सिनेमाघरों में पहले से मौजूद अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फ‍िल्‍म तड़प से हुई है। 'तड़प' अहान शेट्टी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म है जोकि 3 दिसंबर को र‍िलीज हुई थी। ‘तड़प’ को ऑडियंस से लगातार प्यार मिल रहा है और ये फि‍ल्‍म ‘बेल बॉटम’, ‘चेहरे’, ‘सत्यमेव जयते 2’ समेत कई फिल्मों से अच्छा परफॉर्म कर रही है। 

फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 1.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया और अब तक इसने 19.53 करोड़ रुपये कमाए हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. दूसरे दिन यानी बीते शनिवार को फिल्म 4.12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं संडे की बात करें तो फ‍िल्‍म ने 5.35 करोड़ कमाए थे।

ऐसे में ये बात काफी अहम है कि क्‍या आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आशिकी सिनेमाघरों में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फ‍िल्‍म तड़प को टक्‍कर दे पाएगी। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने साझा किया, 'फिल्म के 4-5 करोड़ रुपये से पहले दिन ओपनिंग की उम्मीद है। हालांकि फ‍िल्‍म बिजनेस की समझ रखने वाले लोग इस फ‍िल्‍म की चर्चा कम बता रहे हैं जिसका सीधा असर कमाई पर पड़ेगा। हालांकि इसमें कोई शक नहीं आयुष्‍मान खुराना की फैन फॉलोइंग और उनकी फ‍िल्‍मों को पसंद करने वाले लोगों की संख्‍या बहुत है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर