तारा सुतारिया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड आदर जैन ने लुटाया प्‍यार, एक अनदेखी फोटो पोस्‍ट कर लिखी ये बात

Tara Sutaria birthday: तारा सुतारिया ने आज अपना 26वां जन्‍मदिन मनाया। उन्‍होंने अपनी बहन के साथ रात में जमकर पार्टी की। साथ ही अपकमिंग मूवी के प्रमोशन पर भी बर्थडे मनाया। इस मौके पर बॉयफ्रेंड आदर जैन ने खास अंदाज में उन्‍हें विश किया।

Tara Sutaria
Tara Sutaria   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया ने अप‍कमिंग मूवी तड़प के प्रमोशन के दौरान मनाया बर्थडे
  • बर्थडे नाइट में बहन के साथ भी जमकर की मस्‍ती
  • तारा के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड आदर जैन ने भी किया विश

Tara Sutaria birthday wishes: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज 26 साल की हो गई हैं। उन्‍होंने अपना जन्मदिन उनकी अप‍कमिंग मूवी तड़प के प्रमोशन के साथ मनाया। उन्‍हें तमाम फैंस और करीबियों ने जन्‍मदिन की बधाइयां दी, लेकिन सबसे खास बर्थडे विश उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन की तरफ से आया। तारा को शुभकामना देने के लिए आदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनसीन तस्‍वीर पोस्‍ट की। जिसमें वह और तारा जेट स्‍काई ड्राइव का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by TARA (@tarasutaria)

इस तस्‍वीर के साथ आदर ने एक खूबसूरत सा मैसेज भी पोस्‍ट किया। उन्‍होंने लिखा,  हैपी बर्थडे माय। साथ ही उन्‍होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया। उन्‍होंने माय के आगे कुछ न लिखकर भी इमोजी के जरिए अपने दिल की अनकही बात का इजहार कर दिया। फैंस को उनका ये विश काफी अच्‍छा लग रहा है। बता दें कि पिछले कुछ समय पहले दोनों की शादी की अफवाहें भी खूब उड़ी थी। 

आदर की ओर ओर से पोष्‍ट की गई ये तस्‍वीर मालदीव की है। फोटो में आदर और तारा दोनों जेट-स्की पर एक साथ बैठे देखें जा सकते हैं। वे समुंदर में जेट स्‍की की सवारी करने के लिए तैयार दिख रहे हैं। नीले समंदर के बीच उनकी ये शानदार तस्वीर निश्चित रूप से तारा के लिए जन्मदिन का सरप्राइज थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

तारा ने अपनी जुड़वां बहन पिया के साथ भी अपनें जन्मदिन का जश्‍न  मनाया। उनकी  पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जहां दोनों बहनों ने  आधी रात की पार्टी में एक साथ केक काटते हुए जमकर मस्ती की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा 'तड़प' के अलावा मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर