देश विरोधी नारे सुन लोगों ने बंद करवा दी थी द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग, एक्टर को कहना पड़ा 'भारत माता की जय'

The Kashmir Files facts: फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन करने जा रही हैं। वहीं, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

The Kashmir Files
The Kashmir Files 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स जल्द ही 100 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है।
  • फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुई थी।
  • फिल्म में देश विरोधी नारे सुनकर स्थानीय लोगों ने शूटिंग रुकवा दी थी।

The Kashmir Files facts: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है। फिल्म को भारत के हर हिस्से से प्यार मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुई है। अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बिट्टा कराटे का किरदार देश विरोधी नारे लगा रहे थे तो वहां के स्थानीय लोगों ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी। 

विवेक अग्नीहोत्री ने एक ट्वीट शेयर किया है। ट्वीट में एक यूजर ने लिखा है कि, 'फिल्म का शुरुआती सीन याद है, जहां फारूक अहमद बिट्टा देश विरोधी नारे लगा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में हुई है। बिट्टा का किरदार चिनमय मांडलेकर ने निभाया है। वहीं, फिल्म में बिट्टा के आस-पास आतंकी हैं, वह रियल में देहरादून के स्थानीय लोग हैं। स्थानीय लोगों ने जब भारत विरोधी नारे सुने तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी। बाद में मेकर्स ने उन्हें समझाया  कि ये फिल्म भारत विरोधी नहीं है।'

Image

Also Read: 'द कश्मीर फाइल्स' पर हंगामा बरपा', डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'वाय' कैटेगरी की सुरक्षा

लगवाए भारत माता की जय के नारे
चिन्मय मंडलेकर ने स्थानीय लोगों को बताया की वो मराठी फिल्मों में  छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभा चुके हैं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी शर्तों के साथ फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने की परमिशन दी। यही नहीं, शूटिंग के बाद स्थानीय लोगों ने चिनमय से 'भारत माता की जय' के नारे लगवाए। विवेक अग्निहोत्री ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखे- 'सच्ची कहानी।' आपको बता दें कि चिनमय ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई की है। उन्होंने मराठी फिल्मों में छत्रपति शिवाजी का रोल निभाया था। 

वर्ल्ड वाइड हुआ 100 करोड़ रुपए कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने गुरुवार को 18.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 3.55 करोड़ रुपए, शनिवार को 8.50 करोड़ रुपए, रविवार को 15.10 करोड़ रुपए, सोमवार को 15.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

फिल्म ने मंगलवार को 18 करोड़ और बुधवार को 19.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 97.30 करोड़ रुपए हो गया है। द कश्मीर फाइल्स ने वर्ल्ड वाइड 106.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर