Bollywood Throwback:जब सनी देओल ने मुजरेवाली से की थी शाहरुख की तुलना,शादी में डांस करने को लेकर कही थी ये बात

सनी देओल (Sunny Deol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रिश्ते कभी बहुत अच्छे नहीं रहे, उस दौरान सनी ने पैसे लेकर हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने को लेकर उनपर निशाना साधा था।

Sunny Deol and Shah Rukh Khan
Sunny Deol and Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • साल 2001 में शाहरुख खान पैसे लेकर हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करते थे
  • सनी ने शाहरुख के शादियों में डांस करने को लेकर उनपर निशाना साधा था
  • शाहरुख ने कहा था कि शादी में मुजरेवाली डांस करती हैं एक्टर नहीं

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और सनी देओल के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं रहे हैं यह बात सब जानते हैं। दोनो नें साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म डर में काम किया था और इस दौरान दोनों के रिश्ते खराब हो गए जिसके बाद सनी ने करीब 16 साल तक शाहरुख से बात नहीं की। 

इसके बाद सनी ने कई मौकों पर शाहरुख पर निशाना साधा। ऐसा ही उन्होंने किया फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में। दरअसल इस इंटरव्यू में सनी ने पूछा गया कि वो उन एक्टर्स के खिलाफ क्यों हैं जो शादियों में डांस करते हैं? इसके जवाब में सनी ने कहा था, 'शादियों में एक्टर नहीं केवल मुजरेवाली डांस करती हैं। मुझे लगता है कि एक्टर्स को अपनी मर्यादा बनाए रखनी चाहिए। दोस्त की शादी में डांस करना ठीक है लेकिन शादी में डांस कर पैसा कमाना चीप है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

इसके बाद सनी से पूछा गया कि किसी से पैसे उधार लेने से बेहतर शादी में डांस करना नहीं है? इसके जवाब में सनी ने कहा, 'इसके बाद आप मुझसे पूछेंगे कि क्या किसी से पैसे उधार लेने से बेहतर प्रॉस्टिट्यूशन नहीं है? मैं इस तरह के लॉजिक से सहमत नहीं हूं।' हालांकि इस समय सनी ने शाहरुख का नाम नहीं लिया था लेकिन साल 2001 में शाहरुख खान हाई- प्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए मशहूर थे। 

शादी में डांस करने पर शाहरुख ने कही थी ये बात

इस दौरान शाहरुख ने हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने और इसके लिए भारी फीस लेने को लेकर बात की थी। शाहरुख ने कहा था, 'हां हम शादियों में डांस करते हैं। इन शादियों से पैसा कमाकर मैं उन फिल्मों को ना करने का ऑप्शन मिलता है जिन्हें मैं नहीं करना चाहता। कई एक्टर्स ने 70 में से 30 फिल्में केवल पैसे के लिए की हैं।'

क्यों बिगड़े थे शाहरुख और सनी देओल के रिश्ते

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म डर में सनी देओल हीरो के रोल में थे, जो एक कमांडो है। वहीं शाहरुख खान ने विलेन का रोल निभाया था। एक सीन में शाहरुख सनी देओल को चाकू मारते हैं, जिसपर सनी ने आपत्ति जताई थी और उनकी यश चोपड़ा से इसे लेकर बहस भी हुई थी। सनी का कहना था कि कोई एक कमांडो को चाकू कैसे मार सकता है? लेकिन यश इस सीन के लिए नहीं माने। बताया जाता है कि इस बात से सनी इतना नाराज हुए थे कि उन्होंने अपनी पैंट की जेब तक फाड़ डाली थी। वहीं 2001 में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वो फिर कभी यश चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर