Shah Rukh Khan New Film: क्या ये होगी शाहरुख खान की अगली फिल्म, अप्रैल में शुरू कर सकते हैं शूटिंग!

बॉलीवुड
Updated Mar 03, 2020 | 23:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan New Film with Atlee: काफी वक्त से शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा है। अब कहा जा रहा है कि वे अप्रैल में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Shah Rukh Khan New Film with Atlee
Shah Rukh Khan New Film with Atlee  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर मिली जानकारी
  • साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म में कर सकते हैं काम
  • अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। आखिरी बार वे साल 2018 में दिसंबर में आई फिल्म जीरो में दिखे थे। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद से वे पिछले साल से ही उनकी फिल्मों को लेकर चर्चा जारी है। इस बीच 2-3 फिल्मों के बारे में कहा जा रहा है, लेकिन किसी की भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

अब श्रीदेवी श्रीधर के ट्वीट को देखकर लगता है कि शाहरुख साउथ डायरेक्टर Atlee के साथ काम करने वाले हैं। श्रीदेवी श्रीधर साउथ को साउथ इंडस्ट्री का विश्वसीन सूत्र माना जाता है। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में ये भी बताया कि जल्द ही फिल्म की घोषणा भी की जाने वाली है।

ट्वीट में दी जानकारी
ट्वीट में श्रीदेवी श्रीधर ने लिखा कि पिछले कुछ महीनों से के-टाउन के सबसे बड़े डायरेक्टर Atlee के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं!!! अब बड़ी खबर यह है कि शाहरुख खान के साथ उनकी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर एक आधिकारिक घोषणा जल्द होगी। जिसका शूट अप्रैल से शुरू होगा। हालांकि इस ट्वीट में फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 

 

बॉलीवुड हंगामा ने अपने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि करण जौहर का धर्मा प्रोडेक्शंस इस प्रोजेक्ट से जुड़ा है। Atlee ठोस स्क्रीनप्ले के लिए प्रोडेक्शन कंपनी की क्रिएटिव टीम के साथ काम कर रहे हैं, ताकि इसे पेन-इंडिया अपील दी जा सके।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

 

अगस्त में हिरानी के साथ शूट शुरू करने की भी खबर
बता दें कि इससे पहले स्पॉटबॉय ने ये खबर दी थी कि शाहरुख अगस्त में राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जिसकी लोकेशन कनाडा, गुजरात और लंदन है। इसके लिए काजोल और करीना कपूर खान के नाम सामने आ रहे थे। हालांकि काजोल का कहना था कि उनसे इस फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। शाहरुख या उनकी टीम ने अब तक किसी भी फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फैंस को बेसब्री से उनकी नई फिल्म का इंतजार है। 

अब देखना होगा कि अगर किंग खान अप्रैल में Atlee की फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं तो क्या वे 4 महीने में इसका काम खत्म कर हिरानी को डेट्स दे पाते हैं या नहीं। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख, राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की भी फिल्म में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर