Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 की शूटिंग हुई खत्म, अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये तस्वीर

Ankita Lokhande in Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 की शूटिंग खत्म हो गई है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने तस्वीर शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी है।

Ankita lokhande
Ankita lokhande 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 की शूटिंग हुई खत्म।
  • हाल ही में अंकिता लोखंडे ने तस्वीर शेयर की है।
  • फिल्म बागी 3 में अंकिता लोखंडे अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

टीवी सीरियल से करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे अपनी नई फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म बागी 3 की शूटिंग खत्म की है। अंकिता ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में हैं। वहीं फिल्म बागी 3 में वो टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'शूटिंग खत्म। पूरी टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था।' इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा उन्होंने लिखा- मैं निश्चित रूप से बहुत सारी खूबसूरत यादों को वापस लेकर जा रही हूं। आशीर्वाद के लिए मेरे सभी प्रशंसकों और परिवार की आभारी हूं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे के अलावा इस तस्वीर को श्रद्धा कपूर ने भी शेयर की है। वहीं अंकिता लोखंडे इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन की भूमिका निभा रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

बागी 3 की शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें सामने आई थी। ये तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी। बता दें कि  बागी फ्रैंचाइजी की ये तीसरी फ‍िल्‍म है। इसस पहले दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।  वहीं बागी 3 एक एक्‍शन थ्र‍िलर फ‍िल्‍म है जिसका डायेक्‍शन अहमद खान कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म इस साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। टाइगर श्रॉफ बागी सीरीज की तीनों फ‍िल्‍मों का हिस्‍सा रहे हैं जबकि श्रद्धा कपूर बागी और बागी 3 का हिस्‍सा हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर