Baaghi 3 shooting in Jaipur:जयपुर में चल रही है बागी 3 की शूट‍िंग, सेट से Tiger Shroff की फोटोज वायरल

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 08, 2020 | 10:25 IST

Tiger Shroff in Jaipur for Baaghi 3 shooting: बागी 3 की शूट‍िंग इन द‍िनों जयपुर में चल रही है। सेट से टाइगर श्रॉफ की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

Baaghi 3 shooting in Jaipur:जयपुर में चल रही है बागी 3 की शूट‍िंग, सेट से Tiger Shroff की फोटोज वायरल
Baaghi 3 shooting in Jaipur: टाइगर की तस्‍वीरें वायरल  |  तस्वीर साभार: Times Now

टाइगर श्रॉफ इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म बागी 3 की शूट‍िंग में बिजी हैं। फ‍िलहाल इसकी शूट‍िंग जयपुर में चल रही हैं। सेट से टाइगर श्रॉफ की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। उनके साथ रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं जो पुल‍िस की वर्दी पहने दिख रहे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ की जो फोटोज सामने आ रही हैं, उनमें कुछ में वह बाइक चलाते द‍िख रहे हैं। तो एक तस्‍वीर में उनको हथकड़ी लगी नजर आ रही है और वह पुल‍िस की जीप में बैठे द‍िख रहे हैं। साथ ही ये भी खबर आ रही है क‍ि इसी शूट‍िंग शेड्यूल में श्रद्धा कपूर के साथ टाइगर श्रॉफ एक गाना भी शूट कर रहे हैं। 

बागी 3 में अंक‍िता लोखंडे भी हैं जो श्रद्धा कपूर की बहन के किरदार में द‍िखेंगी। टाइगर श्रॉफ ने भी जयपुर से अपनी तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर की है। साथ ही ये भी लिखा है क‍ि वह इस फ‍िल्‍म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

बता दें क‍ि बागी 3 एक एक्‍शन थ्र‍िलर फ‍िल्‍म है जिसका डायेक्‍शन अहमद खान कर रहे हैं। फ‍िल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। वहीं द‍िशा पाटनी के फ‍िल्‍म में एक जोरदार डांस नंबर करने की खबर है। बागी फ्रैंचाइजी की ये तीसरी फ‍िल्‍म वैसे तम‍िल फ‍िल्‍म वेत्‍तई का ऑफ‍िश‍ियल रीमेक है और श्रद्ध इसमें एयर होस्‍टेस की भूमिका में दिखेंगी। फ‍िलहाल बागी 3 की र‍िलीज डेट 6 मार्च 2020 रखी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर