Tiger Shroff की Baaghi 3 का ट्रेलर देख लोगों को क्‍यों याद आए सलमान खान, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 06, 2020 | 13:51 IST

Baaghi 3 trailer release : टाइगर श्रॉफ की बागी 3 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। दमदार एक्‍शन वाले इस ट्रेलर को देखकर लोगों को सलमान खान की याद आ रही है। जानें क्‍या है मामला

Tiger Shroff Baaghi 3 trailer memes why people are comparing it with salman khan
Tiger Shroff Baaghi 3 trailer : सलमान खान से हो रही है तुलना 

Tiger Shroff in Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। बागी फ्रैंचाइजी की इस तीसरी कड़ी में टाइगर श्रॉफ पहले से ज्‍यादा दमदार एक्‍शन मोड में नजर आ रहे हैं। फ‍िल्‍म में उनके साथ र‍ितेश देशमुख हैं जो बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। फ‍िल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं और अंक‍िता लोखंडे भी फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं। ट्रेलर को देखकर कहानी का अंदाजा ये है क‍ि अपने सीधे सादे भाई र‍ितेश देशमुख पर टाइगर श्रॉफ कोई आंच नहीं आने देते और उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। डायरेक्‍टर अहमद खान की बागी 3  ट्रेलर में श्रद्धा का काम ज्‍यादा नहीं नजर आया है। 

सोशल मीड‍िया पर भी टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म की भी खूब चर्चा हो रही है। विदेश ज‍िसे सीर‍िया द‍िखाया गया है, में फ‍िल्‍माए गए उनके एक्‍शन की सभी तारीफ कर रहे हैं। इस पर बन रहे मीम्‍स में लोगों को सलमान खान भी याद आ रहे हैं। दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फ‍िल्‍म टाइगर ज‍िंदा है में भी कुछ ऐसा ही द‍िखाया गया था। वहीं दोनों फ‍िल्‍म के मेन व‍िलेन का लुक भी लगभग एक ही जैसा है। 

वहीं बागी 3 की कहानी को लेकर भी मीम बन रहे हैं। दरअसल, हाई एक्‍शन पैक्‍ड फ‍िल्‍म की कहानी की झलक से लोग ज्‍यादा इंप्रेस नहीं हैं। कुछ ने टाइगर श्रॉफ के ज्‍यादा बॉडी द‍िखाने पर भी चुटकी ले रहे हैं। 

वैसे टाइगर श्रॉफ की तारीफ भी ट्रेलर के बाद खूब हो रही है। देखें फैन्‍स ने क्‍या रिएक्‍शंस द‍िए हैं - 


टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की ये फ‍िल्‍म 6 मार्च को र‍िलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर