Laung Laachi TikTok Video: लौंग लाची गाते हुए इस लड़के ने बजाया ऐसा ढोल, दशहरा पर वायरल हुआ ये TikTok Video

बॉलीवुड
Updated Oct 08, 2019 | 18:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TikTok Video: विजयदशमी यानि दशहरा के मौके पर सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का पूरे जोश में 'लौंग लाची' गाने पर जबरदस्त ढोल बजाता दिख रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

TikTok Video Viral on Vijayadashami Aka dussehra Boy play Dhol on Punjabi Song Laung Laachi Watch video
TikTok Video Viral 
मुख्य बातें
  • सॉन्ग 'लौंग लाची' इसी नाम से बनी पंजाबी फिल्म का टाइटल ट्रैक था।
  • गाने में अंबरदीप सिंह, नीरू बाजवा और एमी विर्क नजर आए थे।
  • सॉन्ग के वीडियो को अब तक 95 करोड़ से भी ज्यादा बार देख चुके हैं।

देशभर में बड़ी धूमधाम अष्टमी-नवमी के बाद दशहरा मनाया जा रहा है। दशहरा के मौके पर लोग गरबा, डांस और रावण दहन करके ये फेस्टिवल सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़का पूरे जोश में जबरदस्त ढोल बजाता दिख रहा है। 
सोशल मीडिया पर एक पर्सनल पेज पर इस लड़के का ये वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में ये शख्स फेमस पंजाबी सॉन्ग लौंग 'लाची' पर धमाकेदार ढोल बजाता नजर आ रहा है। लड़का इतने शानदार तरीके से सॉन्ग को ढोल पर बजा रहा है कि आसपास वाले भी उसके इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। विजयदशमी के मौके पर सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

 

 


ऑरिजनल सॉन्ग 'लौंग लाची' इसी नाम से बनी पंजाबी फिल्म का टाइटल ट्रैक था। इसमें अंबरदीप सिंह, नीरू बाजवा और एमी विर्क लीड रोल में नजर आए थे। सॉन्ग के वीडियो में नीरू बाजवा गोल्डन और ग्रीन आउटफिट में पंजाबी लुक में नजर आ रही थीं इसमें उनका डांस देखने लायक है। 

 

 


'लौंग लाची' गाना का बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी में रीमिक्स बन चुका है। इस फिल्म में गाने का टाइटल 'तू लौंग मैं इलायची' रखा गया था। कार्तिक-कृति वाले सॉन्ग में हिंदी का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है, वहीं नीरू का गाना पूरा पंजाबी है। लुका छुपी का सॉन्ग जहां तुलसी कुमार ने गाया था, वहीं लौंग लाची के इस टाइटल ट्रैक को मन्नत नूर ने अपनी आवाज दी। हालांकि ऑरिजनल सॉन्ग को ज्यादा पसंद किया गया। यूट्यूब पर भी 'लौंग लाची' के 95 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हैं, जबकि 'तू लौंग मैं इलायची' को 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर