Nusrat Jahan Pics: मौलानाओं की नसीहत से बेपरवाह नुसरत जहां, सिंदूर और बिंदी लगाकर शेयर की तस्‍वीरें

बॉलीवुड
Updated Oct 09, 2019 | 10:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nusrat Jahan New pics: मौलानाओं की बातों से बेपरवाह होकर नुसरत जहां ने इंस्‍टाग्राम पर नई तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह लाल रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं।

Nusrat Jahan pics
Nusrat Jahan pics 

TMC MP and actress Nusrat Jahan New pics: तृणमूल कांग्रेस की नवनिर्वाचित सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत इन दिनों सुर्खियों में हैं। नुसरत हाल ही में अपने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करने पहुंची थीं। यहां वह पारंपरिक परिधान में नजर आई थीं। बंगाली पारंपरिक साड़ी पहनकर पंडाल में पहुंचीं नुसरत जहां ने पति के साथ 'धाक' (एक पारंपरिक ढोल) भी बजाया और माता की आरती की। वह पंडाल में महिलाओं के साथ नृत्य करते हए भी नजर आईं और नुसरत के पति वाद्य यंत्र बजाते दिखे। नुसरत जहां का ये अंदाज मुस्लिम धर्मगुरुओं और मौलानाओं को रास नहीं आया और उन्‍होंने इस पर आपत्‍त‍ि जताई थी। 

मौलानाओं ने नुसरत जहां के दुर्गा पूजा करने और सिंदूर-बिंदी और मंगलसूत्र लगाने का विरोध किया था। हालांकि नुसरत ने इसका जवाब दिया था और कहा था कि वह किसी के कहने पर ना तो चलेंगी और ना ही अपना नाम बदलेंगी। नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा की तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए थे जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी। अब एक बार फ‍िर मौलानाओं की बातों से बेपरवाह होकर नुसरत जहां ने इंस्‍टाग्राम पर नई तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह लाल रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इस लिबास के साथ नुसरत ने मांग में सिंदूर लगाया है तो लाल रंग की बिंदी उनके माथे पर लगी है। उन्‍होंने भारी झुमके पहने हैं और गले में मंगलसूत्र सजा रखा है। उनके हाथों में खूब सारी चूड़ियां नजर आ रही हैं। इस लुक में नुसरत जहां बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों पर फैंस ने खूब अच्‍छे कमेंट्स किए हैं और उनका उत्‍साह बढ़ाया है। 

कौन हैं नुसरत जहां

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश हैं। उन्‍होंने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

सांसद बनते ही की थी शादी

नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर