Top Bollywood News: एक्टर अभिषेक चटर्जी का हुआ निधन तो खून से इस महिला ने बनाया द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर 

Trending Bollywood News Today, 24 March 2022: आज बाॅलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज विवेक अग्निहोत्री, आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और रणदीप हुड्डा समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे।

Trending bollywood News Today See Here In Hindi 25 March 2022, Top Entertainment News Today 25 March 2022 In Hindi
Trending Bollywood News 24 March 2022 
मुख्य बातें
  • द आर्चीज से सामने आया सुहाना खान समेत कई स्टार किड्स का पहला लुक।
  • रिलीज से पहले आरआरआर फिल्म ने की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई।
  • आर्टिस्ट महिला ने खून से बनाया द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर।

Trending Bollywood News Today, 24 March 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़ी खबर सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं। अगर आपने बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें नहीं पढ़ी हैं या फिर सुनी हैं तो आज हम आपके लिए बाॅलीवुड रैप लेकर आए हैं जहां आप दिन की बड़ी एंटरटेनमेंट न्यूज इस लेख में पढ़ सकते हैं। बात करें अगर आज सुर्खियों में रहे बॉलीवुड सितारों की इस लिस्ट में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, जहान कपूर, आलिया भट्ट, जूनियर नटराजन, रामचरण, विवेक अग्निहोत्री और अभिषेक चटर्जी शामिल हैं। 

Also Read: OTT Free Web Series: Hotstar, Netflix, Prime video पर बिना पैसा खर्च किए ऐसे देखें लेटेस्ट फिल्म और वेबसीरीज

द आर्चीज से सामने आई इन स्टार किड्स की पहली तस्वीर  

जानी-मानी बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर की आगामी म्यूजिकल टाइटल्ड फिल्म द आर्चीज से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर और जहान कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के सेट से इन सभी स्टार किड्स की पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें इनका फिल्म के लिए लुक देखा जा सकता है। यह सभी अपने लुक टेस्ट के लिए फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes (@etimes)

आरआरआर फिल्म ने रिलीज से पहले की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई

25 मार्च को आलिया भट्ट, रामचरण और जूनियर नटराजन की फिल्म आरआरआर रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। दरअसल इस फिल्म ने अपने प्री-रिलीज बिजनेस में 470 करोड़ की कमाई की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म रिकवरी में 750 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। इसके साथ इस फिल्म ने रिलीज से पहले अपने थीएट्रिकल राइट्स की वजह से 470 करोड़ की कमाई करके प्री-रिलीज बिजनेस में पहला स्थान हासिल कर लिया है। 

Also Read: RRR Box Office: क्या डबल डिजिट के साथ होगी RRR की ओपनिंग या बच्चन पांडे की तरह सिमट कर रह जाएगी यह फिल्म

इस महिला ने अपने खून से बनाया द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर

हाल ही में खबर सामने आई है जिसकी वजह से दर्शकों के होश उड़ गए हैं। दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट करके लोगों को यह जानकारी दी कि मंजू सोनी नाम की एक महिला ने द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद अपने खून से इस फिल्म का पोस्टर बना दिया। विवेक अग्निहोत्री ने यह ट्वीट करके मंजू सोनी को धन्यवाद कहा और लोगों से पूछा कि अगर किसी के पास उनका काॅन्टेक्ट है तो वह उन्हें जरूर शेयर करें। 

नहीं रहे मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी

पॉपुलर बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का 50 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। खबरों के अनुसार वह पिछले कई दिन से बीमार थे। जैसे ही अभिषेक चटर्जी की निधन की खबर सामने आई वैसे ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना शोक व्यक्त किया। अभिषेक चटर्जी के निधन की खबर सुनकर पूरे सिनेमा जगत में मातम छा गया है। कहा जा रहा है कि वह बुधवार को कोई शूटिंग कर रहे थे और उस दौरान उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। उस दिन उनकी ज्यादा तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद रात को तकरीबन 1:40 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। 

Randeep Hooda starrer Veer Savarkar

वीर सावरकर की भूमिका निभाएंगे रणदीप हुडा

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा स्वतंत्र वीर सावरकर में वी डी सावरकर की भूमिका निभाने वाले हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि इस बायोपिक की शूटिंग इस वर्ष जून के महीने से लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। इस फिल्म के निर्देशक महेश वी मांजरेकर होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर