Trending Bollywood News: कैटरीना-विक्की की मेहंदी फोटोज वायरल-रिसेप्शन की तैयारी, ऋतिक ने आयुष्मान की तारीफ

Top Bollywood News Today: कई बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी सुर्खियां सोशल मीडिया सप्ताह के आखिरी छुट्टी वाले दिन चर्चा में बनीी रहीं। बीते दिन आईं बॉलीवुड जगत की ऐसी ही न्यूज पर एक नजर।

Top Trending Bollywood News in Hindi
बॉलीवुड इंडस्ट्री की खबरें 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की रिसेप्शन की खास तैयारी।
  • ऋतिक रोशन ने की आयुष्मान खुराना फिल्म की तारीफ।
  • विक्की-कैटरीना ने रिसेप्शन से पहले बॉलीवुड सेलेब्स को भेजा खास निमंत्रण।

Top And Trending Bollywood News Today, 12 December 2021: बीते दिन रविवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई अहम खबरें आईं। बॉलीवुड जगत में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब रिसेप्शन की चर्चा जोरों पर है और दोनों की हल्दी सेरेमनी की फोटोज भी वायरल हुई हैं।। एक नजर बॉलीवुड जगत की कुछ चर्चित टॉप खबरों पर।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की मेहंदी फोटोज:
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। यह जोड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी सपनों की शादी से तस्वीरें साझा करता रहा है। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें, हल्दी समारोह की तस्वीरें साझा की हैं और बीते दिन उन्होंने अपने मेहंदी समारोह से भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कपल को खुशी से नाचते और समारोह का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में कैटरीना विक्की के पिता शाम कौशल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में हम विक्की को कैटरीना की गोद में चिल करते हुए देखते हैं।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी का रिसेप्शन निमंत्रण:
बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़े कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में हमारे पास एक और खबर है। 9 दिसंबर को अपनी भव्य शादी के बाद, रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह कपल अगले हफ्ते एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने जा रहा है।

हाल ही में एक सेलिब्रिटी ने शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण साझा किया जोकि विक्की और कैटरीना अपने प्रियजनों को भेज रहे हैं। आमंत्रण का एक नज़दीकी रूप से पता चला है कैटरीना विक्की-मोतीचूर लड्डू, इत्र, सुगंधित मोमबत्तियां, फूल और एक प्यारे नोट के साथ निमंत्रण पत्र भेजा है।

ऋतिक रोशन ने की आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म की तारीफ:

आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर स्टारर-चंडीगढ़ करे आशिकी इस वीकेंड सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे प्रशंसकों और आलोचकों से बहुत सराहना मिल रही है। ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की तारीफ की। वॉर अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर चंडीगढ़ करे आशिकी देखने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के बारे में बात करके शुरुआत की और उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, 'मेरे दोस्त आप भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं !! मुझे इस तरह से प्रेरित हुए काफी समय हो गया है। ऐसा होने पर इसे प्यार करो! मुझे इसके साथ प्रेरित करने के लिए धन्यवाद! आप असाधारण हैं! बहुत-बहुत बधाई! बिग झप्पी @ayushmannk #ChandigarhKareAashiqui'

उन्होंने वाणी कपूर की भी तारीफ की और लिखा, 'आप भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं मेरे दोस्त !! मुझे इस तरह से प्रेरित हुए काफी समय हो गया है। जब ऐसा होता है तो इसे प्यार करो! धन्यवाद के लिए इससे मुझे प्रेरणा मिलती है! आप असाधारण हैं! बहुत-बहुत बधाई! बड़ी झप्पी @ayushmannk #ChandigarhKareAashiqui।'

बच्चों के साथ प्रीति जिंटा की पहली मूवी डेट:
प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों जय और जिया के माता-पिता बने हैं। अभिनेत्री ने अपने बच्चों के साथ अपनी पहली मूवी डेट की थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने जुड़वा बच्चों की एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर में उनके बेटे जय और बेटी जिया को नीले और गुलाबी रंग के स्वैडल में लिपटे बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है।

ऐसा लगता है कि दोनों टेलीविजन सेट पर एक नई रिलीज देख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, 'बच्चों के साथ पहली फिल्म... OMG @bachchan आपने हमारा शनिवार बना दिया। क्या कमाल का अभिनय है और क्या कमाल की फिल्म है। उन्होंने अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास देखी।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी डिनर की झलक:
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। कल दोनों की खूबसूरत डेट थी। अनुष्का शर्मा ने अपने उत्सव की एक झलक देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोजीज पर शेयर की।

Anushka Sharma wedding Annivarsary reception

एक्ट्रेस ने सिर्फ एक झलक देकर इसे सिंपल रखा, लेकिन कोई कैप्शन नहीं दिया। आधी रात के आसपास, अनुष्का ने इस अवसर पर आयोजित पार्टीत की एक तस्वीर साझा की। इसमें खाने की मेज को मोमबत्तियों और कई फूलों के गुलदस्ते के बीच सिल्वर कटोरे में रखे कुछ व्यंजनों नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर