Top Bollywood News: अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने बढ़ाई सलमान खान की मुसीबतें तो गली ब्वॉय के इस रैपर का हुआ निधन

Trending Bollywood News In Hindi: आज बॉलीवुड जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। सलमान खान से रणवीर सिंह, यामी गौतम और जॉन अब्राहम तक कई बॉलीवुड सितारे आज सुर्खियों में रहे।

top bollywood news 22 march 2022 in hindi, trending bollywood news today
Top Bollywood News Today 22 March 2022 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड्स के खिलाफ जारी हुआ समन।
  • बप्पा लाहिड़ी ने बताया क्या होगा बप्पी दा के गोल्ड कलेक्शन का।
  • जारी हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर।

Top Bollywood News Today, 22 March 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड जगत के कई बड़ी खबर सामने हैं जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। बात करें अगर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की तो अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने आज उनकी मुसीबतें बढ़ा दी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि भाईजान और उनके बॉडीगार्ड्स के खिलाफ आज यानी 22 मार्च को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने समन जारी किया है। खबरों के अनुसार, एक पत्रकार द्वारा सलमान खान और उनके अंगरक्षकों के खिलाफ असाॅल्ट केस सामने आया है। शिकायतकर्ता अशोक श्यामल पांडे ने एक्टर और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324, 392, 426, 506 (II) r/w 34 के तहत अपराधों के लिए तत्काल शिकायत दर्ज की है। कहा जा रहा है कि यह घटना 4 सितंबर 2019 की है जब शिकायतकर्ता और प्रस्तावित आरोपी व्यक्ति के बीच विवाद हो गया था। 

Also Read: द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए जबरन रोकी गई बच्चन पांडे, सिनेमाघर में घुसकर भीड़ ने किया खूब हंगामा

म्यूजियम में डिस्प्ले किए जाएंगे डिस्को किंग के गोल्ड कलेक्शन ‌

इंडिया टुडे से बात करते हुए भारत के डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी के बेटे बप्पा लाहिड़ी ने बताया कि धार्मिक दृष्टिकोण की वजह से जब भी बप्पी दा कहीं बाहर जाते थे तब वह सोना पहना करते थे। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनका परिवार बप्पी दा के गोल्ड कलेक्शन को ध्यान से रखेगा और म्यूजियम में लोग उनके गोल्ड कलेक्शन को देख सकेंगे। उन्होंने बताया कि बप्पी दा के पास गोल्ड कलेक्शन के साथ जूते, सनग्लासेस, हैट्स और घड़ी का भी कलेक्शन था।  

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर

जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिल्म अटैक में सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें वह बेहद जबरदस्त किरदार में नजर आ रहे हैं। लोगों को जॉन अब्राहम की इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है जिसमें वह अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी।

Also Read: 41 की उम्र में डेब्यू करने वाले क्रिकेटर का रोल करेंगे श्रेयस तलपड़े, जानें कब और कहां आएगी 'कौन प्रवीण तांबे'

यामी गौतम की दसवीं फिल्म का लुक और ट्रेलर हुआ आउट

जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन जल्द ही यामी गौतम के साथ से दसवीं फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अभिषेक बच्चन एक भ्रष्ट नेता और यामी गौतम पुलिस वाली के रोल में नजर आएंगी। अभिषेक बच्चन ने यामी गौतम का फिल्म से लुक शेयर करते हुए यह जानकारी दी कि इस फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को 11:00 बजे रिलीज किया जाएगा। 

गली ब्वॉय के रैपर MC Tod Fod का हुआ निधन

रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गली ब्वॉय में धर्मेश परमार उर्फ रैपर एमसी तोड़ फोड़ ने शानदार काम किया था। लेकिन आज बॉलीवुड जगत से जो खबर आई उसने कई लोगों का दिल तोड़ दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि यह खबर सामने आई थी कि धर्मेश परमार का निधन हो गया है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि एमसी तोड़ फोड़ का निधन कैसे हुआ। मौत का कारण सामने लाने के लिए जांच चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर