उदित नारायण का खुलासा- 10 साल से लिव इन रिलेशन में था बेटा आदित्य, सोचता रहा श्वेता का दोस्त है

Udit Narayan: एक इंटरव्यू में अनुभवी गायक उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण की श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बारे में बात की। आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे हैं।

Udit and Aditya Narayan with Family
परिवार के साथ उदित और आदित्य नारायण 
मुख्य बातें
  • बेटे आदित्य नारायण की शादी पर बोले गायक उदित नारायण
  • श्वेता अग्रवाल के साथ हाल ही में बंधन में बंधे हैं होस्ट और गायक
  • पिता ने शादी से पहले 10 साल के लिव इन रिलेशन का किया खुलासा

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से नारायण परिवार खुशी के दिनों का आनंद ले रहा है थे। दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे, गायक आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लंबे समय की प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुंबई में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक मंदिर में हुई। 2 दिसंबर को, नारायण परिवार ने एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की और यह कुछ इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। हाल ही में, उदित नारायण ने आदित्य और श्वेता की शादी के बारे में बात की और बताया कि शादी से पहले दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक था।

इससे पहले, उदित ने साझा किया था कि वह आदित्य और श्वेता के रिश्ते के बारे में नहीं जानते थे और सोचते थे कि वह सिर्फ दोस्त हैं। अब, उदित ने बताया कि आदित्य पिछले 10 सालों से श्वेता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे। दिग्गज गायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन को आदित्य की शादी में आमंत्रित करने और उनकी प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की।

शादी से पहले 10 साल का रिश्ता:
उदित ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए साझा किया, 'मेरा सिर्फ एक बेटा है। मैं चाहता था कि उसकी शादी बहुत भव्य हो। लेकिन कोविड ने सभी समारोहों की खुशी ले ली है। वास्तव में, मैं चाहता था कि मेरा बेटा इस महामारी के खत्म होने का इंतजार करे, लेकिन श्वेता का परिवार और आदित्य उत्सुक थे कि वे अब शादी कर लें। मेरा बेटा और श्वेता 10 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। मुझे लगता है कि उनके लिए इस रिश्ते को आधिकारिक बनाने का समय आ गया था।'

कोविड के कारण नहीं आ सके पीएम, बिग बी और अंबानी:
पीएम नरेंद्र मोदी, अभिनेता अमिताभ बच्चन और अंबानी की शादी में आमंत्रित करने के बारे में बात करते हुए उदित नारायण ने कहा कि उन्होंने उन्हें आमंत्रित किया, लेकिन वे COVID-19 के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। उदित ने यह भी साझा किया कि उन तीनों ने उन्हें आदित्य और श्वेता को बधाई देते हुए पत्र लिखे हैं।

उदित ने साझा किया कि वह सभी का आशीर्वाद पाकर 'भाग्यशाली' महसूस कर रहे  हैं। उदित ने अपनी बहू की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्वेता एक मृदुभाषी व्यक्ति हैं और अपने बेटे आदित्य के लिए एक पिता के रूप में वह खुश हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर