Upcoming Web series and Films: लूप लपेटा से लेकर रॉकेट बॉयज तक, इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये फिल्म और वेब सीरीज

एक तरफ जहां तापसी पन्नू और ताहिर राज भासीन की फिल्म लूप लपेटा धमाल मचाने वाली है, वहीं दूसरी ओर रॉकेट बॉय की दिलचस्प कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं।

Upcoming Films and Web series this Week
Upcoming Films and Web series this Week 
मुख्य बातें
  • कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है।
  • तापसी पन्नू और ताहिर राज की फिल्म लूप लपेटा 04 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
  • रॉकेट बॉय का प्रीमियर 4 फरवरी को सोनी लिव पर होगा रिलीज

Looop Lapeta to Rocket Boy here is list of Upcoming film and web series: कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। आज के समय में थिएटर्स से ज्यादा लोगों के जुबां पर ओटीटी प्लेटफॉम का नाम चढ़ा हुआ है। थिएटर्स के बजाए अब दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। जनवरी में हमने 36 फार्महाउस, ये काली आंखें, ह्यूमन क्यूबिकल्स सीजन 2 और भौकाल 2 जैसी कई फिल्में और वेबसीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा।

वहीं फरवरी में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेबसीरीज की भरमार है। एक तरफ जहां तापसी पन्नू और ताहिर राज भासीन की फिल्म लूप लपेटा धमाल मचाने वाली है, वहीं दूसरी ओर रॉकेट बॉय की दिलचस्प कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। आइए जानते हैं इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं। 

Also Read: मस्‍तराम से लेकर कविता भाभी तक, ओटीटी पर इन वेबसीरीज ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड

लूप लपेटा, नेटफ्लिक्स

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार तापसी पन्नू और ताहिर राज की फिल्म लूप लपेटा 04 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म टॉम टाइक्वेर की 1998 की क्लासिक फिल्म रन लोला रन की हिंदी रीमेक है। फिल्म में तापसी पन्नू सवी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश करती है।

द ग्रेट इंडियन मर्डर, नेटफ्लिक्स

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर रिलीज होने वाली है। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित इस सीरीज में प्रतीक गांधी, ऋचा चड्ढा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव और पाउली दाम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। द ग्रेट इंडियन नाम की इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी सीबीआई अफसर सूरज यादव के किदार में नजर आएंगे, वहीं ऋचा चड्ढा डीसीपी सुधा भारद्वाज के रूप में दिखेंगी। सिक्स ससपेक्ट्स उपन्यास पर आधारित यह सीरीज 4 फरवरी 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

रॉकेट बॉयज, सोनी लिव

रॉकेट बॉय की कहानी भारत के दो महान वैज्ञानिकों के जीवन पर आधारित है, जिनका नाम होमी भाभा और विक्रम साराभाई है। सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे होमी भाभा और विक्रम साराभाई ने मिलकर भारत को विज्ञान के क्षेत्र में एक नई उपलब्धि दिलाई। अभय पन्नू द्वारा निर्देशित इस सीरीज में जिम सर्भ होमी भाभा के किरदार में नजर आएंगे और इश्वाक सिंह ने विक्रम साराभाई का किरदार निभाया है। सीरीज का प्रीमियर 4 फरवरी 2022 को सोनी लिव पर रिलीज होगा।

रीचर, अमेजन प्राइम वीडियो

रीचर ली चाइल्ड की किताब किलिंग फ्लोर पर आधारित एक सीरीज है। क्रिसटोफर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में एलन रिचसन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज 4 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

माई विंडो, नेटफ्लिक्स

मार्कल फोरेस द्वारा निर्देशित इस सीरीज में जूलियो पेना के साथ क्लारा गाल्ले मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर 04 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म एरियाना गोडॉय के उपन्यास का रूपांतरण है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर