Upcoming Web Series & Films: 'डिकपल्ड' से लेकर '420 IPC' तक, इन वेबसीरीज से अपना ये वीकेंड बनाएं खास

Upcoming Web Series & Films: द‍िसंबर का महीना वेबसीरीज के मामले में काफी खास रहा। कई वेबसीरीज रिलीज हुईं तो कई के दूसरे सीजन आए। इस सप्‍ताह भी कई शानदार वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं।

Upcoming web series and Films
Upcoming web series and Films  
मुख्य बातें
  • 17 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा।
  • जी 5 पर 420 IPC रिलीज हो रही है जिसमें रोहन विनोद मेहरा मुख्य भूमिका में हैं।
  • 16 दिसम्बर को द व्हिसलब्लोअर सोनी लिव पर स्ट्रीम की जाएगी।

Upcoming Web Series & Films: द‍िसंबर का महीना वेबसीरीज के मामले में काफी खास रहा। डिज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर क्राइम-थ्रिलर आर्या का दूसरा सीजन आया, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रवीना टंडन के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'अरण्यक' का प्रीमियर हुआ। इनके अलावा भी कई वेबसीरीज रिलीज हुईं तो कई के दूसरे सीजन आए। इस सप्‍ताह भी कई शानदार वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। जिनसे आप अपना वीकेंड स्‍पेशल बना सकते हैं। यहां हम आपको बताएंगे आने वाली उस वेबसीरीज के बारे में जिनकी चर्चा खूब हो रही है।

डिकपल्ड (Decoupled)

नेटफ्लिक्स पर डिकपल्ड रिलीज हो रही है, जिसमें आर माधन और सुरवीन चावला लीड रोल्स में हैं। माधवन के किरदार का नाम है आर्य है, जो एक लुगदी साहित्यकार है। सुरवीन उसका पत्नी श्रुति के किरदार में हैं। इस सीरीज का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है, जबकि मनु जोसेफ ने इसे लिखा है।

Also Read: सुष्मिता सेन और रवीना टंडन की राह पर Sonali Bendre, जी5 की इस वेबसीरीज से करेंगी OTT Debut

द व्हिसलब्लोअर (The Whistleblower)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

16 दिसम्बर को द व्हिसलब्लोअर सोनी लिव पर स्ट्रीम की जाएगी। यह सीरीज व्यापम घोटाले से प्रेरित बतायी जाती है। इस सीरीज में रित्विक भौमिक घोटाले के व्हिसिलब्लोअर डॉ. संकेत के किरदार में नजर आएंगे। मनोज पिल्लई ने निर्देशन किया है, जबकि अजय मोंगा ने कहानी को लिखा है। रित्विक की प्राइम पर आयी सीरीज बंदिश बैंडिट्स खूब चर्चित रही थी। 

420 IPC

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ZEE5 (@zee5)

जी 5 पर 420 IPC रिलीज हो रही है जिसमें विनोद मेहरा के बेटे रोहन विनोद मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का लेखन-निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है, जो इससे पहले सेक्शन 375 लिख चुके हैं। रोहन के अलावा विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

द विचर

17 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। यह एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज है। इस सीरीज में हेनरी कैविल शीर्षक किरदार में नजर आएंगे। इसके पहले सीजन को भारत में भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। 

Marakkar- The Lion Of Arabian Sea

मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल अभिनीत एडवेंचर पीरियड ड्रामा फिल्म Marakkar- The Lion Of Arabian Sea सिनेमाघरों में रिलीज हो ही चुकी है और अब ओटीटी के दर्शक इसे घर बैठे देख पाएंगे। यह फ‍िल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा रही है। दिग्गज निर्देशक प्रियदर्शन ने फिल्म का निर्देशन करने के साथ इसे लिखा भी है। मरक्कार 17 दिसम्बर को प्राइम पर आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर